WWE से बाहर निकाले गए सुपरस्टार ने रोमन रेंस और पॉल हेमन के सैगमेंट का उड़ाया जमकर मज़ाक

Ankit
WWE
WWE

WWE स्मैकडाउन का इस हफ्ते का एपिसोड काफी दिलचस्प रहा क्योंकि इसमें रोमन रेंस की लंबे वक्त बाद वापसी हुई थी। हालांकि रोमन रेंस ने समरस्लैम में चार महीनों बाद रिंग में एंट्री की लेकिन स्मैकडाउन उनके लिए काफी खास रहा। जैसा कि समरस्लैम में देखा गया था की कैसे रोमन रेंस ने द फीन्ड पर अटैक किया उसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हल्ला बोला। जिसके बाद WWE ने पेबैक में एक ट्रिपल थ्रेट मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए बुक कर दिया।

ये भी पढ़े: SmackDown में रोमन रेंस ने पॉल हेमन के साथ मिलाया हाथ, फैंस की तरफ से आई चौंकाने वाली प्रतिक्रियाएं

अब द फीन्ड टाइटल को रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन में तीना का कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ। रोमन रेंस जब कॉन्ट्रैक्ट साइन किया उनके साथ पॉल हेमन बैठे थे जिससे कई सवाल सामने आए, क्योंकि रेंस और पॉल एक दूसरे को देखकर हंसे थे। माना जा रहा है कि रोमन रेंस अब पॉल हेमन के गाय हो गए हैं और पैबेक में उनका साथ देंगे। अब पॉल हेमन और रोमन रेंस के इस सैगमेंट पर पूर्व WWE सुपरस्टार कार्ल एंडरसन ने चुटकी ली है।

WWE के इस सैगमेंट पर कार्ल एंडरसन ने क्या बोला?

इस महीने कोरोना वायरस से आई मंदी के कारण कई रेसलर्स को निकाला गया था, इसमें ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन भी थे। जिसके बाद माना जा रहा था कि पॉल हेमन दोनों को रोक सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

ये भी पढ़ें: पहले WWE ने चैंपियनशिप छीनी...अब सुपरस्टार ने चौंकाने वाली वापसी कर अपने आप को बताया रियल चैंपियन

कुछ दिनों बाद ये भी सामने आने लगा कि एजे स्टाइल्स के दोस्तों को पॉल हेमन के कारण ही WWE से बाहर निकाला गया था। हालांकि पॉल हेमन को भी कुछ वक्त बाद एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के पद से हटा दिया गया था। अब पॉल हेमन को ल्यूक गैलोज अब झूठा बोला है.

उनको लगता है कि हम उनके कारण पैसा कमा रहे हैं लेकिन ये सब बेकार है क्योंकि वो एक नंबर के झूठे हैं

कार्ल एंडरसन बार बार पॉल हेमन को झूठा बोल रहे हैं, साफ है कि WWE रहते हुए पॉल ने कई सारे वादें ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरस किए होंगे जिनको पूरा नहीं किया है। कुछ वक्त पहले खबरें ये भी आई थी कि एजे स्टाइल्स को ल्यूक और एंडरसन इम्पैक्ट रेसलिंग में शामिल करना चाहते हैं लेकिन उन्होंने मना कर दिया है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने पुश दिया लेकिन विंस ट्रिपल एच ने नहीं

अब अगर पॉल हेमन WWE में ब्रॉक लैसनर को छोड़ रोमन रेंस के मैनेजर बन गए हैं, तो देखना होगा कि पेबैक में जब रेंस आते हैं तो उनका किस तरह परिचय किया जाता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now