Create
Notifications

WWE Hell In A Cell पीपीवी में रोमन रेंस द्वारा किए गए प्रदर्शन पर एक नजर

PANKAJ
visit

इस बार हैल इन ए सैल 2020 पीपीवी शानदार होने वाला है। सभी की नजरें रोमन रेंस के ऊपर होंगी। रोमन रेंस का मैच जे उसो के साथ होगा। दोनों के बीच शानदार स्टोरीलाइन बिल्ड हुई है। इन दोनों के बीच आई क्विट मैच होगा। पूरे WWE यूनिवर्स की नजरें इस मैच पर रहेंगी। वैसे भी जब से रोमन रेंस ने वापसी की है तब से उनका कैरेक्टर खास हो गया है।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने 154 किलो के रेसलर को दी धमकी, Raw में हुआ था धमाकेदार मैच

क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस और जे उसो के बीच मैच हुआ था और अब हैल इन ए सैल पीपीवी में भी होगा। ये पीपीवी बहुत ही खास होता है। इस केज के अंदर मैच होते हैं। इन मैचों में काफी अच्छे मूव्स और WWE सुपरस्टार्स का अनोखा प्रदर्शन नजर आता है। अभी तक रोमन रेंस का इस पीपीवी में अच्छा प्रदर्शन रहा है। कुछ मैचों में रोमन रेंस ने बेहतरीन प्रदर्शन कर फैंस का दिल जीता है। तो आइए जानते हैं हैल इऩ ए सैल पीपीवी में अभी तक रोमन रेंस का प्रदर्शन कैसा रहा।

हैल इन ए सैल 2013 में रोमन रेंस

इस साल हैल इन ए सैल पीपीवी शानदार रहा था। रोमन रेंस इस समय शील्ड फैक्शन में सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के साथ थे। WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए यहां शानदार मैच देखने को मिला था। शील्ड की मेन रोस्टर में उस समय शुरूआत ही हुई थी। WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए इस पीपीवी में ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला था। कोडी रोड्स और गोल्डस्ट, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस, द उसोज के बीच ये मैच हुआ था।

ये मैच काफी लंबा चला था। 14 मिनट तक चले इस मैच में अंत में कोडी रोड्स और गोल्डस्ट ने बाजी मारी। दोनों टैग टीम चैंपियन बने थे। उन्होंने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की थी। रोमन रेंस ने इस मैच में खास प्रदर्शन किया था। इस मैच के बाद वो फैंस की नजरों में एकदम से आ गए थे।

साल 2015 हैल इन ए सैल में रोमन रेंस

Enter caption

वैसे इस पीपीवी में सभी की नजरें ब्रॉक लैसनर और अंडरटेकर के मैच पर थी। लेकिन इससे ज्यादा अच्छा मैच रोमन रेंस का देखने को मिला था। रोमन रेंस का इस पीपीवी में ब्रे वायट के साथ हैल इन ए सैल मैच देखने को मिला था। ये मैच इस पीपीवी का सबसे बेहतरीन मैच था। रोमन रेंस और ब्रे वायट की स्टोरीलाइन सबसे खास चल रही थी। इसी वजह से इन दोनों का मैच इस पीपीवी में देखने को मिला था।

लगभग 23 मिनट तक रोमन रेंस और ब्रे वायट के बीच मैच हुआ था। काफी लंबा ये मैच चला था। अंत में रोमन रेंस ने इस मैच में ब्रे वायट को हराकर बड़ी जीत हासिल की थी।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों हैल इन ए सैल 2020 में रोमन रेंस vs जे उसो का रीमैच WWE का सबसे सही फैसला है

साल 2016 में रोमन रेंस

Enter caption

ये साल विमेंस डिवीजन के लिए खास रहा था। हैल इन ए सैल पीपीवी में इस साल मेन इवेंट में साशा बैंक्स और शार्लेट फ्लेयर के बीच ऐतिहासिक मैच हुआ था। लेकिन रोमन रेंस को भी यहां अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करनी थी। रोमन रेंस का हैल इन ए सैल सिंगल मैच रूसेव के साथ यहां पर हुआ था। ये यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। WWE ने इस मैच को काफी शानदार तरीके से बिल्ड किया था।

लगभग 24 मिनट तक चले इस लंबे मैच में अंत में रोमन रेंस ने बड़ी जीत हासिल कर अपनी यूएस चैंपियनशिप को डिफेंड किया था। रूसेव और रोमन रेंस की ये इस साल की सबसे बड़ी स्टोरीलाइन थी। रूसेव के साथ लाना भी मौजूद थी।

साल 2018 में रोमन रेंस

ये हैल इन ए सैल पीपीवी का खास रहा था। इस मैच में ब्रॉक लैसनर ने वापसी कर सभी को सरप्राइज दिया था। दरअसल इस पीपीवी के मेन इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच हैल इऩ ए सैल मैच देखने को मिला था। बहुत ही शानदार मैच ये था। ये यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। और यहां स्पेशल गेस्ट के रूप में मिक फोली थे।

लगभग 25 मिनट तक ये मैच चला था। यहां ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपना मनी इन द बैंक कैश इन किया था। लेकिन ये बेकार चला गया। इस मैच का नतीजा नहीं निकला था। इस मैच में डॉल्फ जिगलर, ड्रू मैकइंटायर, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज ने भी दखलअंदाजी की। मैच के अंत में अचानक ब्रॉक लैसनर ने आकर रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन को बुरी तरह पीट दिया था।

साल 2019 में रोमन रेंस

पिछले साल द फीन्ड के कैरेक्टर ने धमाल मचाया था। सैथ रॉलिंस के साथ द फीन्ड का मैच मेन इवेंट में हुआ था। लेकिन रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के ऊपर भी सभी की नजरें थी। रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन का मैच इस पीपीवी में एरिक रोवन और ल्यूक हॉर्पर के साथ हुआ था। इस मैच के लिए तगड़ी स्टोरीलाइन बिल्ड की गई थी। खासतौर पर इस मैच में डेनियल ब्रायन के शामिल होने से और भी रोमांच आ गया था।

लगभग 16 मिनट तक चले इस मैच में अंत में रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन ने जीत हासिल की थी। ये इन दोनों के लिए खास जीत रही थी। क्योंकि ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन को हराना काफी मुश्किल था।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now