Create
Notifications

21 साल के दिग्गज ने रोमन रेंस को WWE रिंग में मैच के लिए ललकारा, कहा- वो सम्मान से टाइटल नीचे रख देंगे

WWE
WWE
PANKAJ
SENIOR ANALYST

यूनाइटेड स्टेट्स ओलंपियन गेबल स्टीवसन(Gable Steveson) ने WWE में काम करने की इच्छा जताई है। स्टीवसन ने मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन(Roman Reigns) रेंस को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। 21 साल के स्टीवसन साल 2020 ओलंपिक गेम्स में यूएस को रिप्रजेंट करने वाले थे। कोरोना की वजह से ये गेम्स इस साल होंगे और स्टीवसन ही यूएस को रिप्रैजेंट करेंगे।

यह भी पढ़ें:WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को ललकारा, ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट, ब्रॉन स्ट्रोमैन की कमाई सामने आई

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर कही गई बड़ी बात

KARE 11 को हाल ही में गेबल स्टीवसन ने अपना इंटरव्यू दिया। स्टीवसन ने कहा कि वो फ्यूचर में WWE में काम करना चाहते हैं। स्टीवसन ने रोमन रेंस को भी संदेश भेजा।

यह भी पढ़ें:WWE Raw का बड़ा सैगमेंट विवादों के घेरे में आया, 3 सुपरस्टार्स के खिलाफ विंस मैकमैहन गुस्से में आकर उठाएंगे बड़ा कदम?

द रॉक के अलावा रोमन रेंस ऐसे शख्स हैं जिनसे मेरी हमेशा मिलने की इच्छा हुई। इस लिस्ट में ब्रॉक लैसनर भी शामिल है और उनसे मेरी मुलाकात हो चुकी है। रोमन रेंस ने WWE में और अपनी जिंदगी में जो किया वो काफी शानदार है। रोमन रेंस सबसे अलग है और उनका लाइफस्टाइल भी सबसे अलग है। रोमन रेंस हमेशा जीतना और चैंपियन बनना चाहते हैं। मुझे इस बात की उम्मीद है कि फ्यूचर में रिंग में उनके साथ मेरी मुलाकात होगी और जब मेरा उनके साथ मैच होगा तो रोमन रेंस बेल्ट को सम्मान से नीचे रख देंगे।

यह भी पढ़ें:ब्रॉन स्ट्रोमैन के बाद WWE ने कई बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी से निकालने का बनाया प्लान, विंस मैकमैहन फिर मचाएंगे बवाल?

स्टीवसन ने अभी से रोमन रेंस को चुनौती दे दी है। स्टीवसन का इतनी छोटी उम्र में बड़ा नाम है और आने वाले समय में वो WWE रिंग में भी नजर आ सकते हैं। विंस मैकमैहन की नजरें ऐसे सुपरस्टार्स के ऊपर हमेशा से रही हैं। स्टीवसन को भी जल्द वो WWE में साइन कर सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now