WWE Survivor Series के बाद किसके साथ हो सकता है रोमन रेंस का मैच?

रोमन रेंस
रोमन रेंस

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि WWE फैंस को रोमन रेंस का विलन कैरेक्टर काफी पसंद आ रहा है। 4 महीने के ब्रेक के बाद वापसी कर उन्होंने सभी को चौंकाने हुए वापसी की, हील टर्न लिया और एक हफ्ते बाद ही WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने में सफल रहे।

रोमन रेंस अभी तक जे उसो और ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ अपने यूनिवर्सल टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड कर चुके हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WWE, रेसलमेनिया 37 के लिए द रॉक vs रोमन रेंस मैच को करवाने का प्लान तैयार कर रही है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में बैकस्टेज तगड़ी बहस देखने को मिली

Smackdown में रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा?

WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 में रोमन रेंस का सामना चैंपियनशिप vs चैंपियनशिप मैच में रैंडी ऑर्टन से होने वाला है। लेकिन सर्वाइवर सीरीज के बाद ये भी तय है कि दोनों सुपरस्टार्स अपनी-अपनी ब्रांड्स की स्टोरीलाइंस में वापसी कर चुके होंगे।

Wrestling Oberver की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE ने सर्वाइवर सीरीज के बाद रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी के रूप में 4 सुपरस्टार्स को विकल्प के तौर पर सामने रखा है। जिनमें बिग ई, केविन ओवेंस, रे मिस्टीरियो और डेनियल ब्रायन शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 ड्रीम मैच जिन्हें आखिरी मोमेंट पर कैंसिल कर दिया गया

इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि डेनियल ब्रायन के रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होने की संभावनाएं सबसे अधिक हैं।

दूसरी ओर रेसलमेनिया 37 में रोमन vs द रॉक के मैच को लेकर कहा गया है कि इस बारे में अभी कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। इस मैच के लिए द रॉक के शेड्यूल को ध्यान में रखा जाएगा, लाइव ऑडियंस के सामने इस मैच को करवाने को प्राथमिकता दी जाएगी और द रॉक भी अपने आखिरी मैच को यादगार बनाना चाहते हैं।

इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में संकेत मिले हैं कि WWE ने अब जे उसो को रोमन रेंस के खिलाफ फ्यूड से बाहर कर उन्हें डेनियल ब्रायन के खिलाफ स्टोरीलाइन में शामिल कर दिया है। भविष्य में इसी स्टोरीलाइन की मदद से ब्रायन को रोमन के खिलाफ मैच दिया जा सकता है।

जहां तक रोमन रेंस vs द रॉक मैच की बात है, उसे पूरा WWE यूनिवर्स देखना चाहता है और इस मैच के बिल्ड-अप के लिए जे उसो का सहारा भी लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE में वापसी के बाद सबसे अधिक सफलता मिली