Create

दिग्गज के खिलाफ ऐतिहासिक मैच तय होने के बाद WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

रोमन रेंस का बयान
रोमन रेंस का बयान

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते ऐज (Edge) ने वापसी कर सभी को चौंका दिया था। ऐज ने वापसी के बाद रोमन रेंस के ऊपर खतरनाक अटैक किया। WWE ने अब अपने अगले पीपीवी मनी इन द बैंक (Money In the Bank) के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) और ऐज के मैच का ऐलान कर दिया है। दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच फैंंस को देखने को मिलेगा। इस मैच के ऐलान के बाद रोमन रेंस ने भी ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी।

यह भी पढ़ें: WWE ने 14 सुपरस्टार्स को निकाला, रोमन रेंस का दिग्गज ने किया बहुत ही बुरा हाल, भारतीय सुपरस्टार्स का टूटा दिल

WWE दिग्गज ऐज ने की थी मैच की मांग

ऐज ने वापसी कर इस हफ्ते धमाल मचा दिया। रोमन रेंस के ऊपर वो अटैक करेंगे ये किसी नहीं पता था। ऐज काफी गुस्से में लग रहे थे। WWE ने इस मैच का ऐलान टॉकिंग स्मैक के बाद किया। दरअसल टॉकिंग स्मैक में WWE ने एक वीडियो रिलीज किया था। इस वीडियो में ऐज ने सोन्या डेविल और एडम पीयर्स से रोमन रेंस के खिलाफ मैच की मांग की थी। ऐज के बयान के बाद एडम पीयर्स ने भी इस मैच के लिए हां कह दिया था।

यह भी पढ़ें:WWE Money in the Bank में होने वाले लैडर मैच का हिस्सा होंगे 3 फेमस सुपरस्टार्स, मौजूदा चैंपियन को लगा झटका

Money In the Bank पीपीवी 18 जुलाई को होगा। लाइव क्राउड की इस पीपीवी में वापसी होगी। रोमन रेंस और ऐज के बीच वन ऑन वन मैच पहली बार फैंस को देखने को मिलेगा। इससे पहले WrestleMania 37 में भी इनके बीच मैच हुआ था लेकिन उसमें डेनियल ब्रायन भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को 4 मिनट में हराने वाले WWE दिग्गज की जल्द SmackDown में होगी एंट्री, रोमन रेंस को देंगे चुनौती

रोमन रेंस इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में ओपन चैलेंज देने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। रोमन रेंस कुछ बोल पाते इससे पहले ही ऐज की एंट्री हो गई थी। ये एंट्री इतनी शानदार थी कि रेंस भी काफी डर गए। ऐज ने इसके बाद रेंस और जिमी उसो को शानदार स्पीयर दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment