रोमन रेंस के WWE से बाहर होने की असली वजह सामने आई

Ankit
रोमन रेंस
रोमन रेंस

WWE के सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हाल ही में TMZ के साथ इंटरव्यू किया और बताया कि क्यों उन्होंने WWE से ब्रेक लिया है। रोमन रेंस ने बताया कि उनकी हेल्थ काफी अच्छी है लेकिन उन्होंने फैसला अपने ट्विंस बच्चों लिए लिया और WWE से बाहर हुए।

ये भी पढ़ें-'रोमन रेंस के खिलाफ WWE WrestleMania 33 के मैच के बाद मैं काफी निराश था'

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का मैच रेसलमेनिया में होने वाला था लेकिन कुछ दिन पहले रोमन रेंस ने मैच से नाम वापस लिया, यही नहीं WWE से भी ब्रेक लिया है। रोमन रेंस के बाहर होने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को मौका दिया गया और उन्होंने गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता।

इस कारण से लिया रोमन रेंस ने WWE से ब्रेक

इससे पहले माना जा रहा था कि रोमन रेंस ने इसलिए नाम वापस लिया था क्योंकि ल्यूकीमिया से उन्हें का खतरा है। हालांकि अब TMZ में रोमन रेंस ने बोला है कि उन्होंने अपने ट्विंस बच्चों के लिए ये फैसला लिया।

काफी लोग सोच रहे हैं कि मैंने हेल्थ को लेकर नाम वापस लिया है क्योंकि ल्यूकीमिया के साथ मेरा पहले इतिहास रहा है। लेकिन मैं बता देता हूं कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं। मैंने अपने ट्विंस बच्चों के लिए ये फैसला लिया है।

रोमन रेंस के लिए कुछ दिन पहले पहले बताया जा रहा था कि उनकी कुछ वीडिया एडिट कर दी गई थी। लेकिन बाद में साफ किया गया कि WWE इसलिए रोमन रेंस को दूर रख रही है जिससे ज्यादा सवाल जवाब सामने ना आए।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown, 8 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

हालांकि रेसलमेनिया से नाम वापस लेने के बाद कई अफवाहें थी कि WWE रोमन रेंस से खुश नहीं है लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। रोमन रेंस को कुछ साल पहले ल्यूकीमिया बीमारी के कारण WWE छोड़नी पड़ी थी। हालांकि उनकी वापसी के बाद उन्हें बड़ा पुश नहीं मिला है लेकिन अब माना जा रहा है कि उनके आते ही कंपनी उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप में डाल देगी। अब देखना होगा कि रेंस कब वापस आते हैं।

ये भी पढ़े: 5 मौके जब WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने खुद को बेहतरीन बेबीफेस साबित किया

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now