'रोमन रेंस के खिलाफ WWE WrestleMania 33 के मैच के बाद मैं काफी निराश था'

Ankit
अंडरटेकर
अंडरटेकर

WWE के सभी फैंस जानते हैं कि रेसलमेनिया 33 में अंडरटेकर (Undertaker) का सामना रोमन रेंस के खिलाफ हुआ था जिसमें टेकर को हार का सामना करना पड़ा था। अब WWE के दिग्गज अंडरटेकर ने ESPN को एक इंटरव्यू दिया और बताया कि रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच के बाद वो काफी निराश थे। इससे पहले अंडरटेकर को सिर्फ ब्रॉक लैसनर ने रेसलमेनिया में हराया था।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown, 8 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

इसके अवाला WWE के दिग्गज ने ये भी बताया कि वो अपने प्रदर्शन से नाखुश थे साथ ही ये भी कहा कि रोमन रेंस के करियर के लिए ये मैच कितना अहम था।

मेरे लिए वो काफी मुश्किल समय था। मैंने जब पहली बार वो मैच देखा तो मैं काफी निराश हुआ जिसके बाद मैंने वो कभी नहीं देखा
मैं रोमन रेंस के लिए ज्यादा निराश था। लैसनर से हारने के बाद अंडरटेकर का मैच रोमन रेंस जैसे सुपरस्टार्स के साथ । ये मैच रोमन रेंस के करियर के लिए काफी अहम था। मैं ज्यादा अच्छी नहीं कर पाया लेकिन रोमन रेंस के लिए मैंने बहुत कोशिश की। वो कोई अच्छी रात नहीं थी क्योंकि मैं अपने प्रदर्शन से खुश नहीं था। मैंने बाद में क्रू के साथ मैच देखा और कुछ नहीं कहा, मेरे हाव-भाव ने सब कुछ बयां कर दिया था।

रेसलमेनिया 33 के बाद लग रहा था कि अंडरटेकर रिटायर हो जाएंगे क्योंकि उन्होंने अपनी हैट और कोट को रिंग में रख दिया था। हालांकि रेसलमेनिया 34 में उन्होंने जॉन सीना के खिलाफ मुकाबला किया था जबकि रेसलमेनिया 35 में डैडमैन ने दस्तक नहीं दी थी।

WWE रेसलमेनिया 35 में लड़ा था मैच

WWE में अंडरटेकर को रेसलमेनिया में सिर्फ दो सुपरस्टार्स हरा पाए हैं। इस साल रेसलमेनिया में डैडमैन ने एजे स्टाइल्स के खिलाफ मुकाबला किया था। इस बोनयार्ड मैच में अंडरटेकर ने जीत दर्ज कर एक दुश्मनी का अंत किया था। अब देखना होगा कि डैडमैन कब फिर से रिंग में दस्तक देते हैं।

ये भी पढ़े: 5 मौके जब WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने खुद को बेहतरीन बेबीफेस साबित किया