अपने भाई समेत 2 सुपरस्टार्स को बुरी तरह पीटकर धराशाई करने के बाद रोमन रेंस की प्रतिक्रिया सामने आई

Enter caption

इस हफ्ते स्मैकडाउन में रोमन रेंस का खतरनाक रूप देखने को मिला था। मेन इवेंट में रोमन रेंस ने केविन ओवेंस और जे उसो को बुरी तरह चेयर से मारा। मेन इवेंट में हार को वो बर्दाश्त इस बार नहीं कर पाए। इस खतरनाक एक्शन के बाद उन्होंने ट्विटर पर पहली प्रतिक्रिया दी।

यह भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें मैच हारने के बाद एक साथ रोमन रेंस ने पीट-पीटकर किया था 'अधमरा'

रोमन रेंस का खतरनाक रूप

रोमन रेंस ने साफ कह दिया है कि जो जरूरी था उन्होंने वही किया है। साथ ही रोमन रेंस ने अपनी फैमिली की बात भी यहां पर की है और कहा कि जो लाइन के बाहर जाएगा वो उसे वापस जरूर लाएंगे। रोमन रेंस ने ये कड़ा संदेश दिया है।

दरअसल इस हफ्ते शो की शुरूआत रोमन रेंस, जे उसो और पॉल हेमन ने की। कायला द्वारा पूछे गए कुछ सवालों से रोमन रेंस काफी गुस्से में आ गए। इसके बाद केविन ओवेंस ने भी उन्हें चैलेंज कर दिया था। रोमन रेंस ने भी इसे स्वीकार कर लिया था। बैकस्टेज में भी रोमन रेंस काफी गुस्से में नजर आए थे।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिनकी WWE टेलीविजन पर वापसी की सख्त जरूरत है

मेन इवेंट में फिर टैग टीम मैच लड़ा गया था। ओटिस और केविन ओवेंस का मुकाबला रोमन रेंस और जे उसो के साथ हुआ। ये काफी शुरूआत में काफी अच्छा रहा था लेकिन ओटिस पर रोमन रेंस ने स्टील स्टेप से बुरी तरह हमला कर दिया। इसके बाद ओटिस लड़ने में सक्षम नहीं हो पाए। फिर केविन ओवेंस अकेले लड़ रहे थे। मैच के अंत में जे उसो के एक्शन से रोमन रेंस गुस्से में आ गए। जिस वजह से डिस्क्वालिफिकेशन से केविन ओवेंस की जीत हो गए। रोमन रेंस और भी भड़क गए। इसके बाद जे उसो दो चेयर लेकर आए। रोमन रेंस और जे उसो ने चेयर से बुरी तरह केविन ओवेंस पर हमला किया। लेकिन अंत में रोमन रेंस ने जे उसो को भी चेयर से बुरी तरह पीट दिया।

केविन ओवेंस के ऊपर रोमन रेंस ने हमला किया ये बात समझ आती है। लेकिन जे उसो के ऊपर भी उन्होंने हमला कर दिया ये किसी को समझ नहीं आया। खैर टीएलसी के लिए केविन ओवेंस और रोमन रेंस का मैच अब तय कर दिया गया है। दोनों के बीच फैंस को धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: 121 किलो का रेसलर WWE में करेगा रोमन रेंस की जबरदस्त पिटाई