रोमन रेंस ने WWE में की रोंगटे खड़े कर देने वाली वापसी, रिंग में मचाया बवाल

WWE समरस्लैम से अब तक की सबसे बड़ी खबर सामने आ गई है। करीब 5 महीने बाद WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने धमाकेदार वापसी कर ली है। WWE समरस्लैम के मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। इस मैच में जीत द फीन्ड ने हासिल की लेकिन अंत में रोमन रेंस ने आकर द फीन्ड को पहले स्पीयर मारा और इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को बुरी तरह पीट दिया। ऐसा लग रहा था जैसे की पूरी तरह हील बनकर रोमन रेंस वापस आए है। फैंस भी अब ये देखकर काफी डर गए कि कहीं रोमन रेंस पूरी तरह हील ना बन जाएं।

ये भी पढ़ें: WWE SummerSlam रिजल्ट्स LIVE- 23 अगस्त, 2020

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की वापसी

द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच जबरदस्त मैच यहां पर देखने को मिला लेकिन अंत तो उससे भी ज्यादा खतरनाक हुआ। द फीन्ड सबसे पहले आए और ब्रॉन स्ट्रोमैन भी रिंग में आ गए। द फीन्ड ने शुरू में ही खतरनाक अटैक कर दिया। इसके बाद दोनों रिंग के बाहर पहुंच गए। इस दौरान बैकस्टेज एरीया में दोनों के बीच बहुत मारपीट हुई। फीन्ड ने इसके बाद सिस्टर एबीगेल दे दिया लेकिन स्ट्रोमैन ने किकआउट कर दिया। स्ट्रोमैन के सिर से खून भी निकल रहा था और फीन्ड ने उन्हें मैंडिबल क्लॉ दे दिया, लेकिन मॉन्स्टर ने खुद को फिर से बचा लिया।

स्ट्रोमैन ने ब्लेड से इसके बाद रिंग को फाड़ दिया था। लेकिन फीन्ड ने उन्हें ही पटक दिया था। फीन्ड ने स्ट्रोमैन को लगातार दो सिस्टर एबीगेल दे दिया है। फीन्ड ने स्ट्रोमैन को पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। फीन्ड नए यूनिवर्सल चैंपियन बन गए। रोमन रेंस ने चौंकाने वाली वापसी इसके बाद की। उन्होंने पहले फीन्ड को स्पीयर दिया और उन्हें मारा। इसके बाद उन्होंने स्ट्रोमैन को स्पीयर दिया और अब उन्हें चेयर से खूब मारा। रोमन रेंस इसके बाद रिंग में आए और फिर से उन्होंने फीन्ड को स्पीयर दे दिया। रोमन रेंस बेल्ट के साथ खड़े हो गए।

किसी ने भी नहीं सोचा था कि रोमन रेंस की वापसी यहां पर इस रूप में होगी। एक तरह से हील किरादर में रोमन रेंस यहां पर नजर आए है। फीन्ड और स्ट्रोमैन दोनों के ऊपर यहां रोमन रेंस ने हमला किया है। इस तरह की एंट्री पहले कभी देखने को नहीं मिली है। फैंस भी काफी चौंक गए है। द फीन्ड और स्ट्रोमैन के ऊपर जिस तरह का हमला रोमन रेंस ने किया वो काफी खतरनाक रहा।

ये भी पढ़ें: WWE SummerSlam में माता-पिता के सामने बेटे के ऊपर हुआ खूनी हमला, देखकर फैंस के छलके आंसू