WWE SummerSlam में माता-पिता के सामने बेटे के ऊपर हुआ खूनी हमला, देखकर फैंस के छलके आंसू  

WWE समरस्लैम में सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक रे मिस्टीरियो के मैच का इंतजार सभी को था। और ये मैच शानदार रहा। काफी इमोशनल पल भी यहां पर देखने को मिला। WWE रे मिस्टीरियो का पूरा परिवार रिंग में बेचारा भी नजर आया। डॉमिनिक का ये WWE में पहला मैच था। सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक के बीच काफी अच्छा मैच हुआ। ये स्ट्रीट फाइट मैच था। मैच काफी लंबा चला। लेकिन डॉमिनिक को अपने पहले मैच ही हार का सामना करना पड़ा है।

WWE सुपरस्टार सैथ ऱॉलिंस का जलवा

WWE रॉ में इस मैच को काफी अच्छे से बिल्ड किया गया था। सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी के ऊपर हमेशा डॉमिनिक हावी रहे थे। समरस्लैम में हुए मैच में सैथ ऱॉलिंस ने बाजी मार ली। ये नो डिस्क्वालिफिकेशन मैच था। शुरूआत से ही कैंडी स्टिक का इस्तेमाल इस मैच में शुरू हो गया था। शुरूआत में डॉमिनिक ने कुछ मैच मूव्स सैथ रॉलिंस को लगाए। लेकिन सैथ रॉलिंस काफी पुराने रेसलर है तो वो ज्यादा देर तक मार नहीं खा पाए।

रिंगकॉर्नर पर रे मिस्टीरियो भी लगातार अपने बेटे को चीयर कर रहे हैं। इस दौरान रॉलिंस भी लगातार रे को आने के उकसा रहे हैं। रे मिस्टीरियो डॉमिनिक की मदद नहीं कर पा रहे हैं। डॉमिनिक ने कैंडी स्टिक से सैथ रॉलिंस के ऊपर हमला भी किया। डॉमिनिक की मां भी बैकस्टेज से मैच देख रही है। मैच के अंत में लगातार डॉमिनिक को सैथ रॉलिंस मार रहे थे। रे रिंग में नहीं आ पा रहे थे। इस दौरान डॉमिनिक की मां बाहर आई थी। मर्फी ने भी डॉमिनिक पर हमला कर दिया था। मर्फी ने डॉमिनिक की आंख में मारना चाहा तो फिर रे ने मर्फी पर अटैक कर दिया। सैथ ऱॉलिंस और मर्फी ने रे को हथकड़ी लगा दी। इसके बाद सैथ ऱॉलिंस ने मैच के अंत में अपना फिनिशिंग मूव लगातार ये मैच जीत लिया। इस दौरान डॉमिनिक का शरीर पूरी तरह लाल हो गया है। खून भी थोड़ा-थोड़ा निकल रहा है। फैंस भी भावुक हो गए।

मैच का बाद काफी भावुक पल देखने को मिला। रे मिस्टीरियो ने डॉमिनिक को गले लगाया और उनके माथे को चूमा। ये पल देखकर जरूर सभी निराश हो गए होंगे। कुल मिलाकर देखा जाए तो पहले ही मैच में डॉमिनिक ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि अगर वो जीत जाते तो मजा आ जाता। सैथ रॉलिंस ने भी इस मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया और मैच काफी जोरदार बनाया। अभी ऐसा लग रहा है कि इनकी स्टोरीलाइन और आगे बढ़ेगी। फैंस को अब और मजा आने वाला है।

ये भी पढ़ें: WWE SummerSlam रिजल्ट्स LIVE- 23 अगस्त, 2020