Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SummerSlam रिजल्ट्स LIVE: 23 अगस्त, 2020 

SummerSlam में की रोमन रेंस ने चौंकाने वाली वापसी
SummerSlam में की रोमन रेंस ने चौंकाने वाली वापसी
FEATURED COLUMNIST
Modified 24 Aug 2020, 08:34 IST
न्यूज़
Advertisement

ब्नॉन स्ट्रोमैन vs द फीन्ड (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच)

द फीन्ड सबसे पहले आए और ब्रॉन स्ट्रोमैन भी रिंग में आ गए हैं। फीन्ड ने स्ट्रोमैन को उठाकर पटक दिया है। मुकाबला काफी जल्दी ही रिंग के बाहर पहुंच गया है और स्ट्रोमैन ने पलटवार कर दिया है और हैड बट दिया। स्ट्रोमैन ने फीन्ड को बैरिकेड में दे मारा और फिर उन्हें कमेंट्री टेबल पर चोकस्लैम दे दिया है। फीन्ड बहुत जल्दी अपनी फीट पर आ गए, लेकिन स्ट्रोमैन ने स्टील स्टेप्स से हमला कर दिया है। मुकाबला एक बार फिर रिंग के अंदर पहुंचे हुए और उन्होंने फीन्ड को पावरस्लैम दे दिया। दोनों लड़ते हुए एंट्रेंस रैंप पर पहुंच गए हैं, यह फाइट बैकस्टेज एरिया में हो रही है। फीन्ड ने वापसी करते हुए स्ट्रोमैन को वॉल पर दे मार रहे हैं। फीन्ड ने सिस्टर एबीगेल दे दिया है, लेकिन स्ट्रोमैन ने किकआउट कर दिया। फीन्ड अब स्ट्रोमैन को खींचते हुए बाहर ले आए हैं। स्ट्रोमैन के सिर से खून निकल रहा है और फीन्ड ने उन्हें मैंडिबल क्लॉ दे दिया, लेकिन मॉन्स्टर ने खुद को बचाया। स्ट्रोमैन ने जबरदस्त मूव से फीन्ड को पटक दिया, लेकिन वो पिन नहीं कर पाए। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दूसरी बार फीन्ड को पावरस्लैम दिया, लेकिन फिर से उन्होंने किकआउट कर दिया। स्ट्रोमैन ब्लेड से रिंग के फाड़ रहे हैं। हालांकि उनका दाव उल्टा पड़ गया और फीन्ड ने उन्हें पटक दिया है। फीन्ड ने अब स्ट्रोमैन को लगातार दो सिस्टर एबीगेल दे दिया है। फीन्ड ने स्ट्रोमैन को पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को हार गए हैं। रोमन रेंस ने चौंकाने वाली वापसी कर ली है। उन्होंने पहले फीन्ड को स्पीयर दिया और उन्हें मारा। इसके बाद उन्होंने स्ट्रोमैन को स्पीयर दिया और अब उन्हें चेयर से मार रहे हैं। रेंस अब रिंग में आ गए हैं और उन्होंने फीन्ड को स्पीयर दे दिया है। रोमन रेंस बेल्ट के साथ खड़े हो गए हैं।

विजेता: द फीन्ड

ड्रू मैकइंटायर vs रैंडी ऑर्टन (WWE चैंपियनशिप)

WWE चैंपियनशिप मैच के लिए रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर रिंग में आ गए हैं। इस मैच की शुरुआत हो गई है। मैकइंटायर काफी परेशान नजर आ रहे हैं और वो रिंग के बाहर हैं इस समय। मैकइंटायर ने रैंडी ऑर्टन को मारना शुरू कर दिया है। रैंडी ऑर्टन ने वापसी की और अनाउंसर टेबल पर मैकइंटायर को पटक दिया है। रैंडी ऑर्टन ने अनाउंसर टेबल से ड्रू को सुपलेक्स दे दिया है। मुकाबला एक बार फिर रिंग के अंदर पहुंचता हुआ। WWE चैंपियन ने आखिरकार पलटवार कर दिया और रैंडी के पैर पर अटैक किया। रैंडी और ड्रू दोनों ही अपने पैर पकड़कर बैठे हुए हैं। ड्रू मैकइंटायर ने स्पाइनबस्टर दे दिया है और अब फिगर 4 में जकड़ लिया है। रैंडी ने रेफरी को खींचा और इसके बाद मैकइंटायर की आंख पर हमला करते हुए खुद को बचाया। रेफरी यह सब नहीं देख पाए और ऑर्टन को उनकी ओपनिंग मिली। ड्रू को चोट लग गई है और उनके आंख के पास से खून भी निकल रहा है। दोनों स्टार्स एक दूसरे को मार रहे हैं, मैकइंटायर इस समय टॉप रोप पर हैं और उन्होंने जबरदस्त मूव लगा दिया है। यह मुकाबला काफी जबरदस्त हो गया है और मैकइंटायर जीत के करीब आए, लेकिन रैंडी ने किकआउट कर दिया। मैकइंटायर ने रैंडी को डीडीटी दे दिया, लेकिन रैंडी ने फिर से किकआउट कर दिया। मैकइंटायर टॉप रोप से मूव मिस कर गए और रैंडी ने सुपलेक्स दे दिया। हालांकि चैंपियन ने किकआउट कर दिया है। मैकइंटायर और ऑर्टन दोनों ही इस समय रिंग के बाहर हैं, रेफरी ने काउंट आउट शुरू कर दिया है। दोनों सुपरस्टार्स फिर से रिंग में आ गए हैं और रोप्स में से ऑर्टन ने डीडीटी दे दिया है। रैंडी ऑर्टन के भी खून निकल रहा है और वो पंट किक देने गए, लेकिन मैकइंटायर ने पावरबॉम्ब दे दिया। अब मैकइंटायर क्लेमोर किक देने की तैयारी में हैं, लेकिन वो मिस कर गए। ड्रू मैकइंटायर ने चौंकाते हुए रोलअप के जरिए इस मैच को जीतते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया।

विजेता: ड्रू मैकइंटायर

Advertisement

साशा बैंक्स vs असुका (Raw विमेंस चैंपियनशिप)

SummerSlam की शुरुआत में असुका स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए मुकाबले में बेली को हराने में कामयाब नहीं हुई थीं। हालांकि अब उनका मुकाबला साशा बैंक्स के खिलाफ होने वाला है। दोनों सुपरस्टार्स रिंग में आ गई हैं। असुका ने शुरुआत से ही साशा बैंक्स को मारना शुरू कर दिया है और वो पूरी तरह से भारी पड़ रही हैं। असुका ने साशा बैंक्स को लॉक में फंसाया, लेकिन साशा ने खुद को बचाया। असुका एप्रन पर अपने मूव को मिस कर गईं औऱ साशा बैंक्स ने उन्हें रिंग के बाहर पटक दिया। साशा ने दो बार पिन करने की कोशिश की, लेकिन असुका ने किकआउट किया। असुका ने जबरदस्त पलटवार करते हुए साशा बैंक्स को पटक दिया। असुका ने बैंक्स को सबमिशन में जकड़ लिया है, लेकिन साशा ने खुद को बचाया। असुका ने टॉप टर्नबकल से डीडीटी दे दिया है। असुका ने कवर करना चाहा, लेकिन साशा ने किकआउट कर दिया। असुका ने साशा को बैरिकेड पर दे मारा और मुकाबला फिर से रिंग के अंदर पहुंचता हुआ। असुका टॉप रोप पर हैं और ड्रॉप किक लगा दी है। साशा बैंक्स ने फ्रॉग स्पलैश देना चाहा, लेकिन असुका वहां से हट गईं। साशा बैंक्स को असुका ने असुका लॉक दे दिया है, लेकिन साशा ने खुद को बचाया। साशा ने असुका को बैंक्स स्टेटमेंट दे दिया है। असुका ने रिवर्सल कर दिया और आखिरकार दोनों अलग हुए। असुका ने बेली को मार दिया है और अब साशा बैंक्स को लॉक में फंसा लिया है। साशा बैंक्स ने टैपआउट कर दिया है और असुका नई रॉ विमेंस चैंपियन बन गई हैं।

विजेता: असुका

Advertisement

सैथ रॉलिंस vs डॉमिनिक मिस्टीरियो (स्ट्रीट फाइट)

मर्फी के साथ सैथ रॉलिंस सबसे पहले रिंग में आए हैं, और अब रे मिस्टीरियो के साथ डॉमिनिक मिस्टीरियो भी आ गए हैं। यह डॉमिनिक का WWE में पहला मैच होने वाला है और यह एक स्ट्रीट फाइट मैच है। रॉलिंस इस समय डॉमिनिक के साथ माइंड गेम खेल रहे हैं। डॉमिनिक ने रॉलिंस के कुछ जबरदस्त मूव लगाए, रॉलिंस भी इससे हैरान नजर आए। हालांकि रॉलिंस अभी रिंग कॉर्नर पर ले जाकर डॉमिनिक को मार रहे हैं। मर्फी ने रॉलिंस को केंडो स्टीक दे दी है। डॉमिनिक ने ड्रॉप किक लगा दी है रॉलिंस को। हालांकि डॉमिनिक ज्यादा देर तक रॉलिंस को डाउन नहीं रख पाए। डॉमिनिक इस समय दिक्कत में नजर आ रहे हैं और रॉलिंस ने उन्हें सुपलेक्स दे दिया है। मर्फी ने चेयर रिंग में फेंक दी है और वो रॉलिंस इसके ऊपर बैठ गए हैं। रॉलिंस लगातर रे मिस्टीरियो को ललकार रहे हैं। रे मिस्टीरियो काफी लाचार नजर आ रहे हैं, लेकिन डॉमिनिक ने जबरदस्त वापसी कर ली है। रॉलिंस को मार रहे हैं डॉमिनिक और शानदार डीडीटी दे दी है। डॉमिनिक ने पिन करना चाहा, लेकिन रॉलिंस ने किकआउट कर दिया। डॉमिनिक ने केंडो स्टिक से रॉलिंस को मारना शुरू कर दिया है। उन्होंने 8 बार स्टिक से रॉलिंस को मारा। डॉमिनिक टॉप रोप पर थे, लेकिन सैथ रॉलिंस ने सुपरप्लेक्स दे दिया है। डॉमिनिक की मां भी बैकस्टेज अपने बेटे के मैच को देख रही हैं। मर्फी ने दो स्टिक्स रॉलिंस को देदी है। रॉलिंस ने स्टिक से डॉमिनिक को मारना शुरू कर दिया है। रॉलिंस ने टेबल की मांग की है और मर्फी ने रिंग में टेबल दे दी है। रॉलिंस ने टेबल सेट कर दी है, लेकिन वो स्टिक से मारना जारी रख रहे हैं। डॉमिनिक को टर्नबकल पर बिठाकर खुद टॉप रोप पर आ गए हैं रॉलिंस। डॉमिनिक ने वापसी कर ली है और दोनों सुपरस्टार्स टेबल पर गिर गए हैं। डॉमिनिक ने टॉप रोप से फ्रॉग स्पलैश दे दिया, लेकिन रॉलिंस ने किकआउट किया। रॉलिंस ने फिर से वापसी की, पहले उन्होंने किक लगाई और फिर पावरबॉम्ब दिया। रॉलिंस अब डॉमिनिक को केंडो स्टिक से मार रहे हैं। डॉमिनिक के कारण रे मिस्टीरियो रिंग में नहीं आ पा रहे अपने बेटे की मदद के लिए। डॉमिनिक की मां बाहर आ गई हैं। मर्फी मैच में शामिल हो गए हैं और उन्होंने डॉमिनिक को मारना शुरू कर दिया है। मर्फी ने डॉमिनिक की आंख को फोड़ना चाहा, लेकिन रे मिस्टीरियो ने मर्फी पर अटक कर दिया। हालांकि रॉलिंस और मर्फी मिलकर मिस्टीरियो को मार रहे हैं। रॉलिंस और मर्फी ने मिस्टीरियो के हाथ बांध दिए हैं। रॉलिंस रे मिस्टीरियो की पत्नी की तरफ जा रहे थे, लेकिन डॉमिनिक ने दोनों सुपरस्टार्स पर हमला कर दिया। डॉमिनिक दोनों सुपरस्टार्स को मार रहे हैं। डॉमिनिक ने रॉलिंस को 619 दे दिया है और वो टॉप रोप पर हैं, लेकिन वो मूव को मिस कर गए। सैथ रॉलिंस ने डॉमिनिक को कर्ब स्टॉम्प दिया और पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया।

विजेता: सैथ रॉलिंस

सोन्या डेविल vs मैंडी रोज

Advertisement

दोनों सुपरस्टार्स के बीच पहले हेयर vs हेयर मैच होने वाला था, लेकिन अब यह नो डिसक्वालिफिकेशन मैच होगा और इस मुकाबले को हारने वालीं सुपरस्टार को WWE को छोड़ना होगा। सोन्या डेविल और मैंडी रोज रिंग में आ गई हैं और इस मैच की शुरुआत हो गई हैं। मुकाबला काफी जल्द ही रिंग के बाहर पहुंच गया है और एंट्रेंस रैंप पर मैंडी ने सोन्या को सुपलेक्स दे दिया है। मैंडी अब अनांउंस टेबल पर चढ़ गई हैं और उन्होंने डेविल को क्लोथ्सलाइन दे दिया है। मैंडी रोज ने टेबल निकाल लिया है और इस सेट कर दिया है। सोन्या डेविल ने लेकिन चेयर से मैंडी रोज पर हमला कर दिया है और उनके फेस को अनाउंसर टेबल पर पटक रही हैं। मुकाबला एक बार फिर रिंग के अंदर पहुंचा और अब सोन्या हावी हो गई हैं। सोन्या ने मैंडी को खतरनाक सबमिशन में जकड़ लिया, लेकिन मैंडी खुद को बचाने का प्रयास कर रही हैं और इसमें कामयाब हुईं। मैंडी ने फाइट बैक किया और मैच एक बार फिर रिंग के बाहर पहुंचता हुआ। मैंडी ने सोन्या को टेबल पर सेट किया लेकिन डेविल बच गईं। डेविल ने मैंडी को जबरदस्त किक मार दी हैं और उन्हें रिंग में लेकर गईं। मैंडी रोज अपना गुस्सा डेविल पर निकाल रही हैं और रनिंग नी मूव लगा रही हैं। मैंडी रोज ने सोन्या डेविल को पिन किया और इस मैच को जीत लिया है। सोन्या डेविल को अब WWE को छोड़ना पड़ेगा। डेविल इस हार से खुश नहीं हैं और रिंग के बाहर रोते हुए अपन गुस्सा निकाल रही हैं। ओटिस रिंग में आ गए हैं और उन्होंने मैंडी रोज को उठा लिया है। दोनों साथ में जश्न मना रहे हैं।

विजेता: मैंडी रोज

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs एंड्राडे और एंजल गार्जा (Raw टैग टीम चैंपियनशिप)

दोनों टैग टीम्स इस चैंपियनशिप मैच के लिए रिंग में आ गए हैं और इसके अलावा केविन ओवेंस मैच के लिए कमेंट्री भी कर रहे हैं। फोर्ड और एंड्राडे इस मैच की शुरुआत कर रहे हैं। फोर्ड ने जबरदस्त शुरूआत की है और अपने प्रतिद्वंदी को रिंग के बाहर फेंक दिया। हालांकि एंड्राडे और गार्जा ने जबरदस्त वापसी करते हुए फोर्ड को रिंग के बाहर पटक दिया है। गार्जा और एंड्राडे अब हावी हो गए हैं और फोर्ड को अपने पार्टनर को टैग देने की जरूरत है। गार्जा ने रोप्स के बीच में फोर्ड को आर्म-बार दे दिया है। गार्जा और एंड्राडे एक दूसरे को लगातार टैग दे रहे हैं, लेकिन फोर्ड काफी दिक्कतों में नजर आ रहे हैं। फोर्ड ने डॉकिंस को टैग दे दिया है और उन्होंने आते ही जलवा बिखेरना शुरू कर दिया है। डॉकिंस ने एंड्राडे को स्पीयर दे दिया है। दोनों सुपरस्टार्स इस समय डाउन है और उन्होंने अपने साथी को टैग दे दिया है। गार्जा और फोर्ड आ गए हैं रिंग में, गार्जा ने पिन करने का प्रयास किया, लेकिन डॉकिंस ने अपने साथी को बचाया। फोर्ड ने गलती से वेगा पर अटैक कर दिया। गार्जा के लिए टैग देने के लिए कोई नहीं था और इसका फायदा उठाते हुए स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने गार्जा को पिन करते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया

Advertisement

विजेता: द स्ट्रीट प्रॉफिट्स

SummerSlam के मेन शो की शुरुआत

असुका vs बेली (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप)

SummerSlam के मेन शो की शुरुआत स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच के साथ होगी। असुका सबसे पहले रिंग में आ गई हैं और बेली भी बाहर आ गई हैं, उनके साथ साशा बैंक्स भी हैं। असुका ने शुरुआत से ही बेली के ऊपर मजबूती बनी ली है और एक के बाद एक जबरदस्त मूव्स का इस्तेमाल वो चुकी हैं। बेली ने वापसी की है और जबरदस्त सुपलेक्स लगाया, लेकिन असुका ने किकआउट कर दिया। बेली ने पूरी तरह से पकड़ बना ली है और बेली-टू-बेली सुपलेक्स दिया, लेकिन असुका ने फिर से किकआउट किया। असुका ने अब पलटवार करना शुरू कर दिया है और वो लगभग जीतने के काफी करीब आ गई थीं, लेकिन बेली ने खुद को बचाया। असुका के पैर पर चोट लग गई हैं और बेली अब इसी पर अटैक कर रही हैं। असुका ने डबल नी मूव लगा दिया है, लेकिन बेली ने किकआउट किया। असुका ने टॉप रोप से मूव लगाना चाहा, लेकिन बेली ने काउंटर करते हुए उन्हें सबमिशन में जकड़ लिया, असुका ने रोप का सहारा लेते हुए खुद को बचाया। बेली अब टॉप रोप पर हैं, लेकिन वो भी मिस कर गई हैं और असुका ने लॉक में फंसा लिया है। बैंक्स के कारण बेली बच गई हैं, लेकिन असुका ने बैंक्स पर हमला कर दिया है। बेली ने इसका फायदा उठाया और असुका को पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। मैच के बाद बैंक्स ने असुका पर अटैक करना शुरू कर दिया। बेली और बैंक्स ने मिलकर असुका को उठाकर पटक दिया है। बेली ने अपने टाइटल को डिफेंड कर लिया है।

Advertisement

विजेता: बेली

SummerSlam किक-ऑफ शो- MVP vs अपोलो क्रूज (यूएस चैंपियनशिप मैच)

WWE ने ऐलान कर दिया है कि अपोलो क्रूज यूएस चैंपियनशिप को MVP के खिलाफ SummerSlam के किक-ऑफ शो में डिफेंड करेंगे। आपको बता दें कि इस मैच में शेल्टन बेंजामिन और बॉबी लैश्ले रिंगसाइड से बैन रहेंगे। दोनों सुपरस्टार्स मैच के लिए रिंग में आ गए हैं और अब इस मैच की शुरुआत हो गई है। Thunderdome के जरिए फैंस भी SummerSlam के लिए जुड़ गए हैं। MVP ने चालाकी दिखाते हुए पकड़ बनाने का प्रयास किया और इसमें काफी हद तक वो कामयाब भी हुए। अपोलो क्रूज ने वापसी की कोशिश की और वो टॉप रोप पर थे, लेकिन MVP ने उन्हें सुपरप्लेक्स दे दिया। MVP लेकिन पिन करने में कामयाब नहीं हुए, क्रूज ने अपने दुश्मन को रिंग के बाहर फेंका और सुसाइड डाइव लगा दी है। दोनों सुपरस्टार्स रिंग के बाहर नीचे ही हैं और आखिरी वक्त पर रिंग के अंदर पहुंचते हुए खुद को काउंट आउट होने से बचाया। क्रूज ने MVP को स्पाइन बस्टर दिया और फिर मूनसॉल्ट लगाया, लेकिन MVP किकआउट कर गए। आखिरकार क्रूज ने पावरबॉम्ब देते हुए MVP को पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया और अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्व रिटेन कर लिया। मैच के बाद लैश्ले और बैंजामिन दोनों बाहर आ गए, लेकिन क्रूज ने खुद को बचा लिया।

विजेता: अपोलो क्रूज

नमस्कार WWE SummerSlam की लाइव कमेंट्री में आप सभी का हार्दिक स्वागत है। रेसलमेनिया के बाद WWE के दूसरे सबसे बड़े पीपीवी के लिए स्टेज सज चुका है और कंपनी ने SummerSlam के लिए शानदार मैचों को बुक किया है। इसी के साथ Thunderdome के कारण सभी के लिए पीपीवी काफी ज्यादा खास होने वाला है।

Advertisement

WWE ने SummerSlam के लिए कुल मिलाकर 8 मैचों को बुक किया है, जिसमें से 6 चैंपियनशिप मैच होने वाले हैं और 2 सिंगल्स मैच देखने को मिलेंगे। आपको बता दें कि कोरोनावायरस के कारण पिछले कई समय से WWE अपने सारे वीकली शो और पीपीवी को परफॉर्मेंस सेंटर में बिना फैंस के करा रही है। हालांकि SummerSlam पीपीवी पूरी तरह से अलग होने वाला है और इसका आयोजन एमवे सेंटर में होगा और फैंस Thunderdome के जरिए अपनी मौजूदी पीपीवी के लिए अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकते हैं।

WWE ने SummerSlam पीपीवी में होने वाले कई मैचों में जोड़ी है अहम शर्त

SummerSlam पीपीवी में कई जबरदस्त मुकाबले होने वाले हैं और उनमें रोमांच बढ़ाते हुए WWE ने कई दिलचस्प शर्त इसमें जोड़ दी है कि हर किसी की नजर इन मुकाबलों पर होने वाली है। यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन अपनी चैंपियनशिप को द फीन्ड के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं और सबसे खास बात कि यह एक फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच होगा, जिसका मतलब साफ है कि यह मैच सिर्फ रिंग तक की सीमित नहीं रहेगा और साथ ही में इस मुकाबले में सभी को एलेक्सा ब्लिस के दखल देने की भी पूरी उम्मीद है।

इसके अलावा SummerSlam में रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो WWE में अपना पहला मैच लड़ने वाले हैं और उनका मुकाबला सैथ रॉलिंस के खिलाफ होने वाला है। यह दुश्मनी काफी जबरदस्त चल रही है और यह काफी पर्सनल भी हो चुकी है। यह एक स्ट्रीट फाइट मैच होने वाला है और साथ ही में रिंग के बाहर रे मिस्टीरियो और मर्फी के भी दखल देने की पूरी उम्मीद है।

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर अपनी चैंपियनशिप को रैंडी ऑर्टन के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। ड्रू मैकइंटायर अभी तक एक फाइटिंग चैंपियन रहे हैं और दूसरी तरफ रैंडी ऑर्टन भी अपने करियर का सबसे शानदार काम इस समय कर रहे हैं। इसी वजह से फैंस की नजर सबसे ज्यादा इसी मैच पर होने वाली है। ऑर्टन जहां इस समय लैजेंड किलर के तौर पर नजर आ रहे हैं, तो दूसरी तरफ मैकइंटायर पूरी तरह से बदला लेने को बेताब है। इस समय दोनों ही सुपरस्टार्स हारना डिजर्व नहीं करते, इसी वजह से यह तो फिक्स है कि WWE चैंपियनशिप के लिए जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलने वाला है, लेकिन कौन इसे जीतेगा यह कहना अभी मुश्किल है।

इसके अलावा WWE SummerSlam में रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप, रॉ टैग टीम चैंपियनशिप और यूएस चैंपियनशिप के लिए भी मैच देखने को मिलने वाला है। सोन्या डेविल और मैंडी रोज के बीच भी सिंगल्स मैच होगा और जो भी इस मैच को हारेगा, उन्हें WWE को हमेशा के लिए छोड़ना होगा।

Published 23 Aug 2020, 22:27 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit