Create
Notifications

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने लाइव क्राउड के बिना काम करने का अनुभव साझा किया

रेंस की बड़ी प्रतिक्रिया
रेंस की बड़ी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
PANKAJ

COVID-19 के कारण पिछले साल रोमन रेंस (Roman Reigns) ने कुछ समय के लिए WWE से ब्रेक ले लिया था। रेसलमेनिया (WrestleMania) 36 में वो नजर नहीं आए थे और इसके बाद समरस्लैम (SummerSlam) में वापसी कर रेंस ने हील टर्न लिया था। रोमन रेंस का इसके बाद रन काफी शानदार रहा। फैंस के बिना भी सभी को उन्होंने प्रभावित किया। Forbes को दिए गए इंटरव्यू में रेंस ने फैंस के बिना काम करने का अनुभव साझा किया।

ये भी पढ़ें:-MITB में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में दखल देगा SmackDown का फेमस सुपरस्टार, बड़ा बयान देकर चौंकाया?

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस ने वापसी के बाद हील टर्न लिया था और वो एक हफ्ते बाद यूनिवर्सल चैंपियन भी बन गए थे। तब से लेकर अभी तक रेंस ने अपने करियर का सबसे शानदार काम किया। लाइव क्राउड के बिना भी उन्होंने अपने प्रदर्शन से फैंस के दिल में जगह बना ली। रेंस ने इस इंटरव्यू में कहा,

ये भी पढ़ें:-3 तरीके जिनसे WWE Money in the Bank में रोमन रेंस vs ऐज यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

हम ऐसे बिजनेस में काम करते हैं जहां मोमेंट गिने जाते हैं। ये मोमेंट हमेशा तब अच्छे लगते हैं जब फैंस एरीना में मौजूद होते हैं। मेरे लिए ये चीजें बहुत महत्वपूर्ण रहती है। इस वक्त में स्टोरीलाइन, परफॉर्मेंस पर सभी की नजरें रहती है। ये ही ऐसी चीजें हैं जिससे हम सभी का मनोरंजन कर सकते हैं। हमें वीकली परफॉर्मेंस देनी होती है और हमारे पास बिल्कुल टाइम नहीं होता। हमें कभी ब्रेक नहीं मिलता। हम कई चीजों पर लंबे समय तक काम नहीं कर सकते हैं। एक रियल टाइम में ही काम करना पड़ता है और ये हमने किया। हमें हमेशा मूल चीजों पर काम करना होता है।

ये भी पढ़ें:WWE में छाई खुशी की लहर, दिग्गज के ऊपर हुआ जानलेवा हमला, रोमन रेंस-जॉन सीना का होगा मैच?

वैसे फैंस के बिना काम करना बहुत मुश्किल किसी भी सुपरस्टार के लिए होता है। रोमन रेंस ने लाइव क्राउड ना होने के बाद भी अपने आप को साबित किया। इस हफ्ते लाइव क्राउड की वापसी हो जाएगी। ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस का अब अलग रूप फैंस को देखने को मिलेगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...