Create
Notifications
Advertisement

WWE में रोमन रेंस का अगला दुश्मन 129 किलो का हो सकता है, पॉल हेमन ने किया बड़ा इशारा

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 28 Dec 2020
न्यूज़

WWE में इस वक्त चर्चा का सबसे बड़ा मुद्दा रोमन रेंस बना हुआ है। WWE में वापसी के बाद उन्होंने हील किरदार तो अपना लिया है लेकिन उनके मैच में जे उसो का आना फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। WWE में पॉल हेमन ने अब रोमन रेंस का साथ दिया है लेकिन उनका वैसा रोल नहीं दिख रहा है जैसा उनका ब्रॉक लैसनर के साथ होता था। हालांकि अब पॉल हेमन ने बताया कि WWE का एक सुपरस्टार रोमन रेंस से लड़ने के रास्ते पर चल चुका है।

ये भी पढ़े: WWE लैजेंड अंडरटेकर को लेकर एजे स्टाइल्स ने दिया बड़ा बयान

हेमन ने कहा कि WWE सुपरस्टार बिग ई के पार इतनी काबिलियत है कि वो ट्रायबल चीफ के खिलाफ फ्यूड कर सकते हैं। बिग ई ने हाल ही में सैमी जेन को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को अपने नाम किया है। इससे पहले बिग ई ने साल 2013 में कर्टिस एक्सेल को हराकर ये खिताब जीता था।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो अगले कुछ सालों में रिटायर हो सकते हैं

Talking Smack में बिग ई ने पॉल हेमन को कहा था कि ये उनका पहला कदम है रोमन रेंस के लिए और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए भी।

तुमने कहा था कि वो तुम्हारा पहला कदम था, मान लिया मैंने। तुमने कहा था कि रोमन रेंस और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए पहला कदम बढ़ा दिया है। इससे तुम एक तो चर्चा में आए साथ ही तुम्हें इससे लोग अच्छा सपोर्ट करेंगे।

इसके अलवा पॉल हेमन ने बिग ई की तारीफ भी की थी। पॉल हेमन ने मुताबिक बिग ई एक अच्छे सुपरस्टार हैं और उनमें काफी अच्छी रेसलिंग स्किल्स है।

WWE में बिग ई अब इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं

जैसा कि ड्राफ्ट में WWE ने न्यू डे को अलग किया है तभी से बिग ई को सिंगल्स पुछ दिया जा रहा है। बिग ई ने स्मैकडाउन में सैमी जेन को हराया और दूसरी बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने। अब रॉयल रंबल में इनका मैच हो सकता है और पॉल हेमन ने जिस तरह से इशारा किया है उससे कयास लगाया जा रहा है कि बिग ई और रोमन रेंस की दुश्मनी फ्यूचर में होगी।

Advertisement

 

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो सैथ रॉलिंस SmackDown में वापसी के बाद कर सकते हैं

Published 28 Dec 2020, 11:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now