WWE SmackDown में फैंस की वापसी से पहले रोमन रेंस का बड़ा बयान, दुश्मन को भी दी चेतावनी

रोमन रेंस की बड़ी प्रतिक्रिया
रोमन रेंस की बड़ी प्रतिक्रिया

WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) पीपीवी में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ऐज (Edge) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इससे पहले ब्लू ब्रांड में इन दोनों के बीच इस हफ्ते बवाल भी देखने को मिलेगा। सबसे बड़ी बात कि ब्लू ब्रांड में फैंस की वापसी हो जाएगी। फैंस की वापसी से पहले रोमन रेंस ने संदेश दिया और ऐज को भी धमकी दी। रेंस ने ट्विटर के जरिए कह दिया कि लाइव आकर अपने ट्राइबल चीफ को स्वीकार करो।

ये भी पढ़ें:-WWE द्वारा रिलीज किये गए 5 सुपरस्टार्स जिन्हें नए रेसलिंग प्रमोशन में कम्पीट करने की इजाजत मिल चुकी है

WWE Money in the Bank में होगा ऐज और रोमन रेंस का मुकाबला

ऐज ने कुछ हफ्ते पहले ब्लू ब्रांड में वापसी कर रोमन रेंस के ऊपर हमला किया था। इसके बाद दोनों का मैच MITB पीपीवी के लिए तय कर दिया गया। पहली बार ऐज और रोमन रेंस के बीच वन-ऑन-वन मुकाबला होगा। अभी तक ब्लू ब्रांड में ऐज ने रोमन रेंस की हालत खराब कर रखी है। ऐज ने द उसोज के ऊपर भी काफी हमला किया। पिछले हफ्ते मिस्टीरियो फैमिली के साथ मिलकर ऐज ने काफी बवाल मचाया था।

ये भी पढ़ें:-3 कारण क्यों Money in the Bank 2021 में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले की हार होनी चाहिए और 3 कारण क्यों हार नहीं होनी चाहिए

WWE दिग्गज ऐज हाल ही में द बंप शो में नजर आए थे। ऐज ने साफ कह दिया कि वो इस बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतकर अपने बायोडाटा के टॉप पर इसे जोड़ना चाहते हैं। ऐज ने जब रिटायरमेंट लिया था इसके बाद ही ये चैंपियनशिप आई थी। ऐज आज तक कभी इस चैंपियनशिप को हासिल नहीं कर पाए।

ये भी पढ़ें:-जिंदर महल को लेकर बुरी खबर, रोमन रेंस की तारीफ में दिग्गज ने गढ़े कसीदे, WWE के मौजूदा चैंपियन ने की सगाई

रोमन रेंस ने भी ब्लू ब्रांड के एपिसोड से पहले ऐज को धमकी दे दी। यानि की फैंस के सामने इस बार ऐज से रेंस अपना बदला लेंगे। ऐज और रेंस की राइवलरी को अभी तक अच्छे से बिल्ड किया गया है। द उसोज और मिस्टीरियो फैमिली भी इसमें शामिल रही। MITB में इनके बीच सबसे बड़ा मुकाबला मेन इवेंट में होगा। द उसोज के ऊपर भी सभी की नजरें टिकी होंगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment