Roman Reigns ने जॉन सीना और द रॉक की बेइज्जती कर दिया बहुत बड़ा बयान, कहा- WWE से दूर रहो

रोमन रेंस ने द रॉक और जॉन सीना को दी चेत
रोमन रेंस ने द रॉक और जॉन सीना को दी चेतावनी

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) इस बार द रॉक (The Rock) और जॉन सीना (John Cena) को देखकर गुस्से में नजर आए। रोमन रेंस ने दोनों दिग्गजों को बड़ी सलाह देकर चौंका दिया। रोमन रेंस ने कहा कि दोनों को अपने मूवी करियर में ध्यान देना चाहिए ना कि WWE में वापसी के बारे में सोचना चाहिए। पिछले एक साल से WWE टीवी पर जॉन सीना नजर नहीं आए। द रॉक का मैच भी साल 2016 के बाद WWE में नहीं हुआ। अब मौजूदा बड़े सुपरस्टार रेंस ने भी दोनों को WWE से दूर रहने की सलाह दे दी।

ये भी पढ़ें:WWE में छाई खुशी की लहर, रोमन रेंस को बताया गया नंबर 1, ब्रॉक लैसनर का दुश्मन फैंस पर बरसा

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिया बड़ा बयान

ESPN को हाल ही में रोमन रेंस ने अपना इंटरव्यू दिया। रोमन रेंस ने यहां द रॉक और जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान दिया।

ये भी पढ़ें:3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन को कन्विंस करने में वक्त लगा और 3 जिन्हें समय नहीं लगा

रोमन रेंस और द रॉक का मैच कई लोगों के लिए ड्रीम मैच होगा। द रॉक के लिए ये ड्रीम मैच नहीं होगा। मैं क्या कह रहा हूं आप समझ रहे होंगे। मैं इस वक्त रिंग में सभी के लिए प्रॉब्लम बन चुका हूं। ये दोनों इस समय काफी अच्छा कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि ये वापसी के लिए क्यों सोच रहे हैं। अगर मैं इनकी जगह होता तो कभी WWE में वापसी के लिए नहीं सोचता। अगर मुझसे टकराने के लिए ये दोनों आ रहे हैं तो फिर रिंग में इन्हें बिल्कुल नहीं आना चाहिए। ये अगर रिंग में आएंगे तो फिर मैं इन्हें काफी दूर कर दूंगा।

ये भी पढ़ें:62 दिन बाद दिग्गज समोआ जो की वापसी से WWE को हुआ जबरदस्त फायदा, ट्रिपल एच की मेहनत रंग लाई

कई रिपोर्ट्स में जॉन सीना की वापसी की खबरें सामने आ रही हैं। SummerSlam 2021 में इस बार जॉन सीना नजर आ सकते हैं। रोमन रेंस के साथ उनका मैच होने की पूरी उम्मीद फैंस जता रहे हैं। द रॉक भी इस साल अपनी वापसी को लेकर बयान दे चुके हैं। शायद इस वजह से ही रोमन रेंस ने दोनों को कड़ी चेतावनी दी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!