WWE में रोमन रेंस बनाएंगे खतरनाक टीम, ये दोनों होंगे शामिल...जानिए कौन है ये?

Ankit
WWE
WWE

WWE हैल इन ए सैल पीपीवी में रोमन रेंस ने अपने भाई जे उसो को हराया और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड किया। इस मैच के बाद रोमन रेंस ने पिता यानी सिका और उनके चाचा आए और रोमन रेंस को माला पहनाई और उनकी तारीफ की। हालांकि द उसो इसको देखते रहे।

ऐसा माना जा रहा है कि अब रोमन रेंस WWE में अपनी टीम बनाने वाले हैं। पॉल डेविस की रिपोर्ट्स के अनुसार वो अपने परिवार को आदेश देने वाले लीडर बन जाएंगे और अपनी खुद की नई टीम बना सकते हैं। खबरों की माने तो ये भी बताया गया है कि रोमन रेंस के साथ द उसो टीम बना लेंगे लेकिन इसमें उनकी इच्छा शामिल नहीं होगी।

यह भी पढ़ें: WWE Hell in a Cell रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 25 अक्टूबर, 2020

ये सब इसलिए हो रहा है कि रोमन रेंस को भी द रॉक और जॉन सीना जैसा बड़ा और मेगा सुपरस्टार बना सके। ये भी प्लान है कि द उसोज को फ्यूचर में स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन बनाया जाएगा।

WWE में रोमन रेंस को मेगा स्टार बनाया जा रहा है

WWE में पहले रोमन रेंस एक फेस के तौर पर काम करते थे लेकिन अब वो कंपनी के सबसे बड़े हील बन गए हैं। WWE के फैंस रोमन रेंस को विलन के रुप देखना चाहते थे और विंस एंड कंपनी ने उनकी इच्छा पूरी की। रोमन रेंस को WWE काफी लंबे समय तक हील बनाकर रखना चाहती है जिससे फैंस के बीच रेंस की लोकप्रियता बढ़े।

ये भी पढ़ें: 4 कारणों से रोमन रेंस और जे उसो के बीच WWE में एक और मैच होना चाहिए

रोमन रेंस अब सबसे तगड़े सुपरस्टार बन गए हैं और जैसा कि खबरे सामने आ रही है कि द उसो अब रोमन रेंस के पीछे खड़े हुए दिखाई देंगे, यानी रोमन रेंस के साथ एक टीम द उसोज बना लेंगे और फिर स्मैकडाउन पर राज करते हुए दिख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 4 चीजें जो आपको रोमन रेंस और जे उसो के बारे में शायद बिल्कुल नहीं पता होंगी

कुछ अफवाहें ये भी सामने आ रही है कि रोमन रेंस का मैच रेसलमेनिया 37 में द रॉक के खिलाफ हो सकता है इसलिए रेंस की कहानी उनके परिवार के खिलाफ दिखाई जा रही है। रोमन रेंस अब ट्रायबल चीफ बन गए हैं और यूनिवर्सल चैंपियन भी हैं। अब देखना होगा कि रोमन रेंस के लिए WWE आगे कैसे कैसे प्लान बनाता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now