Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने सैथ राॅलिंस को लेकर दिया बड़ा बयान

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
14.59K   //    23 Aug 2019, 12:51 IST

रोमन रेंस & सैथ रॉलिंस
रोमन रेंस & सैथ रॉलिंस

रोमन रेंस रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच के साथ डब्लू डब्लू ई(WWE) 2K20 के कवर पेज पर नजर आने वाले हैं। Sports Illustrated को दिए इंटरव्यू में रोमन ने खुलासा किया कि जब द आर्किटेक्ट को WWE 2K18 में जगह मिली है, तभी से वह भी इस गेम के कवर पेज पर आना चाहते थे।

द बिग डॉग ने बताया कि वह सैथ रॉलिंस को WWE 2K18 का स्टार बनते देखकर काफी खुश थे। साथ ही इसकी लोकप्रियता को लेकर उन्हें थोड़ी जलन भी हुई थी।

यह भी पढ़े: Clash of Champions के लिए रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी का नाम लगभग सामने आया

उन्होंने आगे कहा कि हर WWE सुपरस्टार चाहता है कि उसे इस गेम के कवर पेज पर जगह मिले और उनका सपना इस साल पूरा हुआ जब उन्हें गेम के कवर पेज पर द मैन के साथ जगह मिली। रोमन ने कहा,"यह मेरे लिए काफी बड़ी बात है और कुछ ऐसा है जिसका मैं कब से पीछा कर रहा था। जब मैंने सैथ को कवर पेज पर देखा और उन्होंने जो कमर्शियल किया था, मैं झूठ नहीं बोलूंगां मैं उसके लिए काफी खुश थालेकिन यह इतना अच्छा था कि इससे मुझे थोड़ी जलन हुई। इस चीज का हिस्सा बनना और इसको सच होते देखना, यह मेरे लिए काफी सुखद एहसास है। यह कुछ उन चीजों में से एक है जो आप एक WWE सुपरस्टार के रूप में करना चाहते हैं, आप चाहते हैं कि आपको मौका मिले, आप कवर पर होना चाहते हैं।"

ल्यूकीमिया के खिलाफ बड़ी लड़ाई जीतने के बाद पूर्व शील्ड मेंबर ने WWE में वापसी की और इस वक़्त वह एक बार फिर टॉप पर पहुंचने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। द बिग डॉग के पहले भी द रॉक, जॉन सीना, द अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स जैसे सुपरस्टार्स WWE 2K सीरीज में जगह बना चुके हैं।

जब WWE 2K20 के कवर स्टार्स का खुलासा हुआ तो रोमन ने इसे उनके करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि कहा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...