Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जो रोंडा राउज़ी के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:34 IST

Enter caption

रोंडा राउज़ी को WWE लाने का प्रस्ताव जिसने भी दिया था वह प्रशंसा का पात्र है। पूर्व UFC विमेंस बैंटमवेट चैंपियन ने पिछले साल रॉयल रंबल पर अपनी ऑफिशियल WWE एंट्री के बाद खुद से की गई सारी आशाओं पर खरा उतरते हुए प्रो रैसलर बनने के लिए खुद को शानदार तरीके से एडजस्ट किया है। चाहे वह रिंग स्किल की बात हो या फिर प्रोमो देने की रोंडा ने हर क्षेत्र में शानदार काम किया है।

वर्तमान समय में विमेंस रैसलिंग पूरी तरह उफान पर है और मेन रोस्टर पर केवल बैकी लिंच ही नहीं बल्कि सभी महिला रैसलर्स ने शानदार काम किया है। हालांकि, रोंडा की मेनस्ट्रीम अपील ने विमेंस रैसलर्स के प्रभुत्व को बढ़ाने में काफी मदद की है।

WWE ने हाल ही में इशारा किया है कि कंपनी में इंटरजेंडर मुकाबलों की वापसी हो चुकी है और हमारा फोकस विमेंस डिवीजन की क्वीन रोंडा राउजी पर है। एक नजर उन फैंटसी मैचों पर जो यदि होते हैं तो कमाल साबित हो सकते हैं। 

#1 ब्रॉक लैसनर

Enter caption

इस मैच के होने की उम्मीद नहीं की जा सकती है लेकिन यह प्रो रैसलिंग का सबसे सुखद पहलू साबित हो सकता है। पूर्व UFC चैंपियन्स केवल ऐसे दो सुपरस्टार हैं जो रैसलिंग रिंग और ऑक्टागन में दोनों फाइट कर सकते हैं। उनके सम्मानजनक ट्रैक रिकॉर्ड इसकी गवाही खुद देते हैं।

हालांकि, हम सभी को पता है कि यदि रोंडा राउज़ी और ब्रॉक लैसनर के बीच मुकाबला होता है तो द बीस्ट बड़ी आसानी से यह मुकाबला जीत लेंगे, लेकिन यह मुकाबला फैंस को काफी ज़्यादा रोमांचित कर सकता है।

लैसनर और राउज़ी की इन-रिंग स्टाइल्स काफी मिलती-जुलती है और इस मैच के बारे में सोचकर ही मन रोमांच से भर जाता है। एक बार सोचिए यदि रोंडा ने अपने आर्मबार में लैसनर को फंसा लिया तो फिर पॉल हेमन का क्या हाल होगा?

1 / 5 NEXT
Published 16 Feb 2019, 10:37 IST
Advertisement
Fetching more content...