Create

रोंडा राउजी ने बताया कि एक WWE सुपरस्टार के लिए सबसे कठिन समय कौन सा होता है?

PANKAJ

रोंडा राउजी का रिंग में इंतजार पूरा WWE यूनिवर्स कर रहा है। रेसलमेनिया 35 में अंतिम बार रोंडा राउजी WWE टीवी पर नजर आईं थीं। ट्रिपल थ्रेट मैच में उनकी हार हुई थी। बैकी लिंच ने ये मैच जीता था। अगले साल WWE में रोंडा राउजी की वापसी हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 2021 में होने वाले RAW के पहले एपिसोड में हिस्सा लेंगे 20 से ज्यादा WWE दिग्गज, कई सुपरस्टारर्स के नामों का हुआ खुलासा

WWE सुपरस्टार रोंडा राउजी ने कही बहुत बड़ी बात

जब से WWE से वो गई हैं लगातार सभी फैंस ये बातें करते रहते हैं कि उनकी वापसी कब होगी। अगले साल रेसलमेनिया के आस-पास उनकी वापसी की संभावनाएं जताई जा रही है। Digital Spy को हाल ही में अपना इंटरव्यू में रोंडा राउजी ने दिया। यहां उन्होंने खुलासा किया कि WWE में उन्हें क्या अच्छा लगता है। उन्होंने कहा कि एक WWE सुपरस्टार के रूप में रोड पर ट्रैवल करना उनके लिए फेवरेट पार्ट हैं।

पूर्व RAW विमेंस चैंपियन ने खुलासा किया उन्हें रिंग में फाइट करना, शोज के दौरान ट्रैवल करना अच्छा लगता है लेकिन उन्होंने ये भी बताया वो ये सब नहीं कर पाई। रोंडा राउजी ने कहा,

मुझे रेसलिंग पसंद हैं। लेकिन मुझे सराह लोगन ने कहा था कि वो रेसलिंग फ्री में करती हैं लेकिन ट्रैवल का पेमेंट वो करते हैं। ट्रैवलिंग ही सबसे अच्छा एक्ट हैं। मैं इसे कभी मिस नहीं करना चाहती हूं। मेरे लिए सबसे कठिन ये है कि एक ही जगह मैं बैठ नहीं सकती हूं। MMA के दौरान काफी इंजरी मुझे आई है। खासतौर पर मेरे बैक में काफी चोट लगी है। इस वजह से मुझे लंबे समय तक बैठना पड़ता है। ये चीज मैं नहीं कर पाती हूं लेकिन मुझे ट्रैवलिंग काफी पसंद हैं। काफी गंदा मेरे लिए ये सब हो जाता है। WWE में शोज के दौरान लगातार ट्रैवल करने में मुझे दिक्कत होती है। इंजरी की वजह से परेशानी होती है। जबकि में इस चीज को पसंद करती हूं। मेरी बैक एक तरह से आधी खत्म हो चुकी हैं। ट्रैवलिंग के दौरान जब इसमें दिक्कत होती है तो काफी परेशानी होती है।

रोंडा राउजी की वापसी का इंतजार सभी कर रहे हैं। और वो शायद अगले साल वापसी करेंगी। अभी तक इस बात को लेकर कोई बयान नहीं आया है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो TLC 2020 के बाद ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...