Royal Rumble 2020 में होने वाले 2 बड़े टाइटल मैचों का हुआ खुलासा

Enter caption

रॉयल रंबल 2020 की जद्दोजहद शुरू हो गई है। दो टाइटल मैच इस पीपीवी में होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है और जल्द ही इन्हें मैच कार्ड में शामिल कर लिया जाएगा। स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच के लिए बड़ा एलान जल्द ही किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 5 बड़े बदलाव जो साल 2020 में WWE में जरूर होने चाहिए

the WON की नई रिपोर्ट के मुताबिक ये कहा गया है कि नाकामुरा अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करेंगे और वहीं लेसी इवांस का मुकाबला बेली के साथ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए होगा। हालांकि ये मैच अभी कंफर्म नहीं हुए है लेकिन इनके होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है।

टीएलसी 2019 में ब्रॉन स्ट्रोमैन और नाकामुरा का मैच होने वाला था लेकिन स्ट्रोमैन इस मैच से इंजरी की वजह से बाहर हो गए थे। स्ट्रोमैन ने आजतक अपने करियर में कोई भी सिंगल चैंपियनशिप नहीं जीती है। ये काफी सरप्राइज करने वाली है कि स्ट्रोमैन दो बार रॉ टैग टीम चैंपियन बन चुके हैं। लेकिन सिंगल टाइटल उन्हें नहीं मिल पाया। नाकामुरा के साथ अब मैच होने के बाद ये सब बदल सकता है। वहीं लेसी इवांस की स्टोरीलाइन भी साशा बैंक्स और बेली के साथ चल रही है। और लेसी इवांस इस समय बेबीफेस का किरदार निभा रही हैं। उनका मुकाबला भी यहां होने की पूरी उम्मीद हैं।