Royal Rumble 2024: जानिए कौन से 4 WWE Superstars जो रॉयल रंबल मैच में आखिरी स्थान पर एंट्री कर सकते हैं

Ujjaval
WWE Royal Rumble में कुछ स्टार्स 30वें स्थान पर आ सकते हैं
WWE Royal Rumble में कुछ स्टार्स 30वें स्थान पर आ सकते हैं

Royal Rumble: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैचों का काफी ज्यादा महत्व है। इस मैच को जीतने वाले सुपरस्टार को रेसलमेनिया (WrestleMania) में चैंपियनशिप मैच मिलता है। Royal Rumble 2024 इवेंट के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इस शो में मेंस और विमेंस स्टार के रंबल मैच होंगे।

मैच में 30 स्टार्स हिस्सा लेते हैं और एक-एक करके रिंग में आते हैं। सबसे आखिरी में एंट्री करने वाले रेसलर को बहुत फायदा मिलता है। 2024 के रंबल मैचों में भी कुछ स्टार्स की 30वें स्थान पर एंट्री हो सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जो Royal Rumble मैच में आखिरी स्थान पर एंट्री कर सकते हैं।

4- विमेंस WWE Royal Rumble मैच में 30वें स्थान पर Sasha Banks की हो सकती है एंट्री

साशा बैंक्स को WWE को अलविदा कहे एक साल से ज्यादा हो गया है। वो विमेंस डिवीजन की सबसे बड़ी स्टार्स में से थीं लेकिन बुकिंग से निराश होकर उन्होंने कंपनी छोड़ने का फैसला किया था। साशा अभी किसी प्रमोशन के साथ कॉन्ट्रैक्ट में नहीं हैं और उनकी लगातार वापसी के संकेत मिल रहे हैं।

वो कई हफ्तों से सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की चीज़ें पोस्ट करके विमेंस Royal Rumble मैच में वापसी के संकेत दे रही हैं। कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि वो AEW में जा सकती हैं लेकिन ज्यादातर फैंस उन्हें WWE में ही देखना चाहते हैं। साशा रंबल मैच में आखिरी स्पॉट पर एंट्री करते हुए फैंस को चौंका सकती हैं।

3- WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर मेंस Royal Rumble मैच में आखिरी स्थान पर आ सकते हैं

SummerSlam 2023 में कोडी रोड्स के खिलाफ हार मिलने के बाद से ब्रॉक लैसनर एक्शन से दूर हैं। फैंस उन्हें वापसी करते हुए देखना चाहते हैं। कुछ समय पहले ही खबरें सामने आई थी कि ब्रॉक का जल्द ही रिटर्न होने वाला है।

द बीस्ट की वापसी के लिए Royal Rumble मैच से अच्छा कोई विकल्प नहीं रहेगा। वो 30वें स्थान पर एंट्री कर सकते हैं। इसी बीच कई रेसलर्स को एलिमिनेट करके फैंस को खुश कर सकते हैं। द बीस्ट की इस मैच द्वारा किसी रेसलर के साथ WrestleMania के लिए दुश्मनी शुरू हो सकती है।

2- विमेंस WWE Royal Rumble मैच में एजे ली कर सकती हैं अंत में एंट्री

एजे ली को WWE से दूर हुए काफी साल हो गए हैं। एजे ली और उनके पति सीएम पंक के रिश्ते WWE के साथ खराब थे और इसी कारण ली ने कभी वापसी नहीं की। वो रेसलिंग से पूरी तरह दूर हो गई थीं लेकिन सीएम पंक अब WWE में वापस आ चुके हैं।

पंक ने एक एपिसोड में एजे का जिक्र भी किया था। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि वो भी WWE में वापस आ सकती हैं। एजे ली के रिटर्न के लिए विमेंस रंबल मैच सबसे शानदार रहेगा। वो इस मैच में 30वें स्थान पर आकर विमेंस रंबल इतिहास का सबसे बड़ा सरप्राइज दे सकती हैं।

1- WWE Royal Rumble मैच में 30वें नंबर में द रॉक कर सकते हैं वापसी

द रॉक ने Day 1 स्पेशल Raw के एपिसोड में वापसी करके सभी को चौंका दिया था। उन्होंने इसके बाद रोमन रेंस के खिलाफ मैच के संकेत दिए थे। जिस तरह उसके बाद रोमन ने रॉक की वापसी पर सोशल मीडिया और SmackDown में प्रतिक्रिया दी थी, इससे साफ है कि वो ग्रेट वन के खिलाफ नहीं लड़ना चाहेंगे।

द रॉक मैच लड़ने के हकदार बनने के लिए रंबल मैच में 30वें स्थान पर सरप्राइज एंट्री कर सकते हैं। वो अंत में आकर कुछ स्टार्स को एलिमिनेट करते हुए जीत दर्ज कर सकते हैं। इसके बाद उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ लड़ने का चांस मिल जाएगा। साथ ही फैंस को WrestleMania में आखिर रॉक vs रोमन ड्रीम मैच देखने को मिलेगा।