WWE फैंस को दे सकती है बड़ा तोहफा, 2021 में ही होगा द रॉक का सबसे बड़े मुकाबला?

द रॉक
द रॉक

दिग्गज WWE सुपरस्टार द रॉक (The Rock) इस साल के अंत में WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2021) में रेसलिंग करते हुए नजर आ सकते हैं।

इससे पहले, यह बताया गया था कि WWE द रॉक के Survivor Series 2021 में वापसी की उम्मीद कर रहा है। ऐसी अटकलें थीं कि वह वापसी के साथ ही रोमन रेंस का सामना करके उस रोचक स्टोरीलाइन की शुरुआत कर सकते हैं, जिससे दोनों के बीच WrestleMania मैच हो सके।

यह भी पढ़ें: WWE में ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर अहम अपडेट सामने आया, फैंस को करना पड़ सकता है लंबा इंतजार

अब WrestlingNews की रिपोर्ट के अनुसार, WWE को उम्मीद है कि द रॉक इस साल के अंत में WWE Survivor Series में रेसलिंग कर सकते हैं। इस शो के जरिए WWE में उनके 25 साल पूरे हो जाएंगे। द रॉक ने आखिरी बार WrestleMania 32 में WWE के लिए एक मैच लड़ा था, जहां उन्होंने एरिक रोवन को रिकॉर्ड छह सेकंड में हरा दिया था।

WrestlingNews.co को बताया गया कि कुछ उम्मीद है कि द रॉक वास्तव में Survivor Series में रेसलिंग मैच लड़ेंगे। WWE द रॉक के डेब्यू की 25वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट करना चाहती है। द रॉक ने 1996 में Survivor Series मैच में डेब्यू किया था।

यह भी पढ़ें: WWE में ऐज और ब्रे वायट की वापसी का हुआ ऐलान, पढ़ें कब नजर आएंगे दोनों दिग्गज?

WWE दिग्गज रोमन रेंस ने हाल ही में द रॉक पर कई बार निशाना साधा है

रोमन रेंस vs द रॉक वर्तमान में हर WWE फैन का ड्रीम मैच है। यूनिवर्सल चैंपियन ने कई मौकों पर अपने चचेरे भाई और पूर्व WWE चैंपियन का सामना करने की बात कही है। ESPN के शो SportsNation पर बोलते हुए रोमन रेंस ने जॉन सीना और द रॉक को चेतावनी देते हुए उन्हें रिंग से दूर रहने के लिए कहा।

हाँ, रोमन रेंस vs द रॉक हमारे बहुत से फैंस के लिए एक ड्रीम मैच है। मैं ड्वेन और जॉन सीना से कहना चाहूंगा कि वह वर्तमान में जहां भी है बहुत अच्छा कर रहे हैं। इसलिए उन्हें रिंग में वापसी के बारे में नहीं सोचना चाहिए।
मैं वर्तमान में सबके लिए एक समस्या हूं, इसलिए उन्हें रिंग में वापस आने की गलती नहीं करनी चाहिए। मैं उन्हें फिल्मों में एक्टिंग करते रहने की सलाह दूंगा। मैं उनसे एक ही बात कहना चाहूंगा कि, रिंग में मत आना।

WWE द रॉक की आखिरी वापसी और रोमन रेंस के खिलाफ उनके मैच को लेकर काफी तैयारी कर रहा है। अगर WWE की प्लानिंग सही होती है तो अगले साल के WrestleMania 38 के मेन इवेंट में रोमन रेंस और द रॉक आमने सामने हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!