171 दिन बाद सिंगल मैच में जीत हासिल कर फेमस WWE सुपरस्टार ने हार का सिलसिला तोड़ा, पूर्व चैंपियन को दी मात

Hell in a Cell में बड़े सुपरस्टार को मिली जीत
Hell in a Cell में बड़े सुपरस्टार को मिली जीत

WWE हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) का समापन हो गया और यहां सैमी जेन (Sami Zayn) ने केविन ओवेंस (Kevin Owens) को शानदार अंदाज में हराया। सैमी जेन ने यहां नया कारनामा करते हुए अपने लगातार हार के सिलसिले को खत्म किया। साल 2021 में अभी तक सैमी जेन ने सिंगल मैच में पहली जीत हासिल की। पिछले छह महीनों से लगातार उन्हें हार का सामना करना पड़ रहा था। नए गिमिक के बाद भी सैमी जेन के दिन अच्छे नहीं रहे। ब्लू ब्रांड में कई सुपरस्टार्स के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें:-द फीन्ड के पूर्व साथी ने WWE Hell in a Cell में मचाया भयंकर बवाल, पूर्व चैंपियन को डरावने मैच में बुरी तरह हराया

WWE सुपरस्टार सैमी जेन ने तोड़ा हार का सिलसिला

सैमी जेन को इस साल अभी तक सिर्फ दो मैचों में जीत हासिल हुई लेकिन ये टैग टीम मैच थे। सिंगल मैच में अभी तक वो लगातार हार रहे थे। फरवरी में किंग कॉबिन के साथ टीम बनाकर सैमी जेन ने रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो को हराया था। इसके अलावा मई में 10 मैन टैग टीम मैच का हिस्सा भी वो थे और इसमें जीत हासिल हुई थी।

ये भी पढ़ें:-3 कारणों से WWE में द न्यू डे को हर्ट बिजनेस ग्रुप को जॉइन कर लेना चाहिए और 2 ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए

Hell in a Cell में केविन ओवेंस और सैमी जेन के बीच शानदार मुकाबला हुआ। शायद ये शो का सबसे अच्छा मैच था। दोनों के बीच पहले भी कई बार मैच हो चुके हैं। सैमी जेन ने पिछले कुछ समय से ओवेंस को काफी परेशान किया था। इस बार सैमी जेन ने जीत हासिल करने के लिए सभी दांव लगा दिए थे। मैच का अंत भी उन्होंने शानदार अंदाज में किया। अपने जबरदस्त फिनिशिंग मूव से सैमी जेन ने केविन ओवेंस को चित कर दिया था। केविन ओवेंस जरूर इस हार से निराश होंगे लेकिन सैमी जेन के लिए ये दिन काफी अच्छा रहा।

ये भी पढ़ें:-4 मिनट में ब्रॉक लैसनर को हराने वाले दिग्गज ने John Cena को दी चुनौती, कहा- मेरे WWE करियर का सबसे बड़ा मैच होगा

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!