Create
Notifications

द फीन्ड के पूर्व साथी ने WWE Hell in a Cell में मचाया भयंकर बवाल, पूर्व चैंपियन को डरावने मैच में बुरी तरह हराया

एलेक्सा ब्लिस को मिली जीत
एलेक्सा ब्लिस को मिली जीत
PANKAJ
visit

WWE हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) में एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) और शायना बैजलर (Shayna Baszler) का शानदार मैच देखने को मिला। ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चला लेकिन इसमें ड्रामा जरूर देखने को मिला। एलेक्सा ब्लिस ने अपने ही अंदाज में बैजलर को इस पीपीवी में हरा दिया। अंत में एलेक्सा ब्लिस का खतरनाक रूप फैंस को यहां देखने को मिला। शायना बैजलर कुछ भी नहीं कर पाई और आसानी से अंत में हार मान ली।

ये भी पढ़ें:-अक्षय कुमार ने WWE दिग्गज को दिया जवाब, रोमन रेंस का मैच हटाने का कारण सामने आया, Hell in a Cell में होगा बड़ा धमाका ?

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस ने जीत हासिल की

शायना बैजलर ने हमेशा की तरह नाया जैक्स और रेजिनाल्ड के साथ एंट्री की। बैकेस्टेज एक बार फिर रेजिनाल्ड से गुस्से में बैजलर नजर आईं। शुरूआत में बैजलर ने एलेक्सा पर काफी अटैक किया। ब्लिस को बैजलर के अटैक से कोई फर्क नहीं पड़ा। रेजिनाल्ड ने कई बार ध्यान भटकाया और इसका फायदा बैजलर ने उठाया।

ये भी पढ़ें:-4 मिनट में ब्रॉक लैसनर को हराने वाले दिग्गज ने John Cena को दी चुनौती, कहा- मेरे WWE करियर का सबसे बड़ा मैच होगा

एलेक्सा ने बैजलर को काफी परेशान किया। बैजलर इसके बाद काफी गुस्से में नजर आईं। मैच के अंत में ब्लिस ने नाया जैक्स को भी कंट्रोल किया और रेजिनाल्ड को थप्पड़ मारकर नीचे गिरा दिया। एलेक्सा ब्लिस ने इसके बाद टॉप रोप से twisted ब्लिस मूव लगाया और पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया।

ये भी पढ़ें:-3 कारणों से WWE में द न्यू डे को हर्ट बिजनेस ग्रुप को जॉइन कर लेना चाहिए और 2 ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए

नाया जैक्स ने Raw में जिस तरह धमकी दी थी उससे एलेक्सा को फर्क नहीं पड़ा। एलेक्सा ने आसानी से यहां पर जीत हासिल कर ली। इस बार अलग रूप एलेक्सा का देखने को मिला। अब ऐसा लग रहा है कि नाया जैक्स के साथ एलेक्सा ब्लिस की राइवलरी शुरू होगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now