Create

अक्षय कुमार ने WWE दिग्गज को दिया जवाब, रोमन रेंस का मैच हटाने का कारण सामने आया, Hell in a Cell में होगा बड़ा धमाका ?

WWE
WWE

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने WWE दिग्गज Undertaker द्वारा मैच के लिए दी गई चुनौती का दिया मजेदार जवाब

अक्षय कुमार ने अंडरटेकर द्वारा दिए गए मैच के चैलेंज पर एक मज़ेदार जवाब दिया है। अक्षय कुमार ने जवाब में लिखा कि पहले वह अपना इंश्योरेंस चेक करेंगे, उसके बाद ही कुछ बता सकते हैं। WWE India ने अक्षय कुमार के इस कमेंट को शेयर भी किया है।

WWE में Becky Lynch की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट, Hell in a Cell में फैंस को मिलेगा बहुत बड़ा सरप्राइज

WWE Hell in a Cell पीपीवी में फैंस को एक बहुत बड़ा सरप्राइज मिल सकता है और बैकी लिंच की वापसी हो सकती है। गौरतलब है कि इस हफ्ते बैकी लिंच परफॉर्मेंस सेंटर में नजर आई थीं। वापसी के बाद बैकी WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए रिया रिप्ली को चैलेंज कर सकती हैं। पिछले साल प्रेग्नेंसी के कारण बैकी ने WWE से ब्रेक लिया था।

Hell in a Cell पीपीवी से WWE द्वारा Roman Reigns का मैच हटाने का असली कारण सामने आया

WWE Hell in a Cell पीपीवी से रोमन रेंस के मैच को हटाने का प्रमुख कारण सामने आया है। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने बताया कि रोमन रेंस इस पीपीवी का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे और इसी वजह से मैच को स्मैकडाउन में शिफ्ट कर दिया गया। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बैकस्टेज बातचीत करने के बाद ही इस मैच को पीपीवी से हटाया गया।

पूर्व WWE सुपरस्टार और दिग्गज के घर आया नन्हा मेहमान, फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी

WWE के पूर्व सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है कि वह पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी ब्रांडी रोड्स ने बेटी को जन्म दिया है, जिसका नाम लिबर्टी रखा गया है। WWE के काफी सुपरस्टार्स और फैंस ने कोडी रोड्स को बधाई दी है।

Hell in a Cell में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में जोड़ी गई बड़ी शर्त, दो दिग्गजों के बीच होगा खतरनाक मुकाबला

WWE Hell in a Cell पीपीवी में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) और बेली (Bayley) का मुकाबला होने वाला है। इस मैच में WWE ने एक बड़ा बदलाव किया है और अब यह मुकाबला Hell in a Cell के अंदर होगा।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment