Create
Notifications

WWE के मौजूदा चैंपियन ने 40 साल के स्पेशल गेस्ट रेफरी को चारों खाने चित किया, मेन इवेंट में हुआ खतरनाक बवाल

WWE दिग्गज की हालत खराब
WWE दिग्गज की हालत खराब
PANKAJ
SENIOR ANALYST

इस हफ्ते WWE NXT में जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) का मुकाबला कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) के साथ हुआ था। मैच में समोआ जो (Samoa Joe) स्पेशल गेस्ट रेफरी थे। मैच का अंत बहुत ही खतरनाक रहा। क्रॉस ने ये मैच तो जीत लिया लेकिन उन्होंने समोआ जो पर बुरी तरह अटैक कर दिया। अब ऐसा लग रहा है कि समोआ जो और क्रॉस के बीच राइवलरी शुरू हो जाएगी।

ये भी पढ़ें:-14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन की गुमशुदगी की रिपोर्ट फेमस WWE सुपरस्टार ने दर्ज कराई, कहा- बहुत याद कर रहा हूं

WWE दिग्गज समोआ जो पर हुआ अटैक

दरअसल इस मैच का ऐलान पिछले हफ्ते ही कर दिया गया था। विलियम रीगल ने समोआ जो को गेस्ट रेफरी बनाया। समोआ जो ने तीन हफ्ते पहले NXT में वापसी की थी और आते ही उन्होंने क्रॉस को धमकी दी। मेन इवेंट में इस बार अच्छा मैच देखने को मिला। समोआ जो ने भी अच्छा काम किया। दोनों सुपरस्टार्स का कई बार आमना-सामना समोआ जो से भी हुआ।

ये भी पढ़ें:-शोक में डूबा WWE, बैकी लिंच ने किया जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, खतरे में रोमन रेंस की यूनिवर्सल चैंपियनशिप?

क्रॉस को इस मैच में कई बार जो की वजह से दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा। कुछ बड़ी चीजें करने से जो ने क्रॉस को हर बार रोका। इस बात से क्रॉस काफी गुस्से में शुरूआत से ही नजर आ रहे थे। मैच के अंत में उन्होंने ये गुस्सा समोआ जो के ऊपर निकाल दिया। क्रॉस ने समोआ जो को अपना मूव लगाकर धराशाई कर दिया।

ये भी पढ़ें:-5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें लेकर लगाई गई बड़ी उम्मीदों की वजह से उन सुपरस्टार्स को काफी नुकसान उठाना पड़ा था

वैसे ये बात सभी को पता थी कि आने वाले समय में क्रॉस और समोआ जो की राइवलरी शुरू होगी। NXT के इस शो से असली राइवलरी शुरू हो गई है। अब दोनों के बीच आने वाले समय में टाइटल के लिए मैच भी होगा। समोआ जो इस बार NXT चैंपियन बन सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now