Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें लेकर लगाई गई बड़ी उम्मीदों की वजह से उन सुपरस्टार्स को काफी नुकसान उठाना पड़ा था 

द ग्रेट खली और रोमन रेंस
द ग्रेट खली और रोमन रेंस
Subham Pal
ANALYST

WWE ज्वाइन करने वाले हर एक सुपरस्टार को पता होता है कि इस कंपनी ज्वाइन करने से उनके ऊपर दवाब कितना बढ़ जाता है। WWE ज्वाइन करने के साथ ही सुपरस्टार्स स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट के टॉप पर पहुंच जाते हैं और सुपरस्टार्स के पास स्टारडम हासिल करने का मौका होता है। आपको बता दें, कई सुपरस्टार्स WWE में सफलता के शिखर पर पहुंच सकते थे लेकिन उनसे लगाई गई उम्मीदों की वजह से उन्हें काफी नुकसान हुआ था।

ये भी पढ़ें: 5 फीमेल WWE सुपरस्टार्स और उन्होंने अपने लाइफ पार्टनर्स के AEW में डेब्यू करने पर कैसी प्रतिक्रिया दी थी

कई बार WWE मैनेजमेंट और कई बार फैंस ने सुपरस्टार्स के कंपनी में बड़ा स्टार बनने की उम्मीदें लगाई थी। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें लेकर लगाई उम्मीदों की वजह से उन सुपरस्टार्स को काफी नुकसान उठाना पड़ा था।

5- WWE सुपरस्टार ब्रे वायट

द फीन्ड
द फीन्ड

ब्रे वायट रेसलिंग बैकग्राउंड से आते हैं और उनमें बड़ा स्टार बनने के सभी गुण मौजूद थे। आपको बता दें, ब्रे वायट ने साल 2013 में ईटर ऑफ वर्ल्ड्स गिमिक में मेन रोस्टर डेब्यू करने के बाद सभी को प्रभावित किया था। यही नहीं, उनकी द अंडरटेकर से भी तुलना की जाने लगी थी लेकिन उनका कैरेक्टर डैडमैन से काफी अलग था। हालांकि, ब्रे वायट की इन-रिंग स्किल्स उतनी बेहतरीन नहीं थी लेकिन उनका कैरेक्टर काफी स्ट्रॉन्ग था और बड़ा स्टार बनने के लिए उन्हें केवल अच्छी बुकिंग की जरूरत थी।

ये भी पढ़ें: WWE Money in the Bank 2021 को लेकर 5 सबसे बड़ी भविष्यवाणियां

वायट को कुछ मौकों पर अच्छी बुकिंग मिली थी लेकिन WrestleMania जैसे बड़े स्टेज पर उन्हें कई बार हार का सामना करना पड़ा था। आपको बता दें, WrestleMania 30 में जॉन सीना और WrestleMania 33 में रैंडी ऑर्टन उन्हें हराने में कामयाब रहे थे।

यही नहीं, गोल्डबर्ग के खिलाफ Super ShowDown में मिली हार की वजह से द फीन्ड को काफी नुकसान हुआ था और WrestleMania 37 में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ हार के बाद फैंस की द फीन्ड में दिलचस्पी काफी कम हो गई थी। ब्रे वायट को लगातार अच्छी बुकिंग न मिलना और उनको लेकर लगाए उम्मीदों की वजह से उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ा था।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now