Create
Notifications

शोक में डूबा WWE, बैकी लिंच ने किया जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, खतरे में रोमन रेंस की यूनिवर्सल चैंपियनशिप?

WWE
WWE
EXPERT COLUMNIST

WWE में छाई शोक की लहर, WrestleMania में इतिहास रचने वाले दिग्गज का हुआ निधन

WWE Hall of Famer पॉल ऑर्नडॉर्फ का निधन हो गया है। उनके बेटे ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी। 71 साल के उम्र में इस दिग्गज रेसलर का निधन हुआ और WWE ने भी ट्वीट करते हुए शोक प्रकट किया। ऑर्नडॉर्फ ने अपने करियर में अलग-अलग प्रमोशन में वर्ल्ड चैंपियन रहे।

"मैं साल 2021-22 में रोमन रेंस के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन को खत्म करूंगा"

रोमन रेंस को लगभग यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए एक साल होने वाला है और अभी तक कोई भी सुपरस्टार उन्हें हराने में कामयाब नहीं हुआ है। इस बीच SmackDown सुपरस्टार बिग ई ने दावा किया कि वो रोमन रेंस के चैंपियनशिप रन को खत्म करेंगे। बिग ई इस साल होने वाले Money in the Bank मैच का हिस्सा होने वाले हैं और उनके पास इस मैच को जीतने का सुनहरा मौका होगा।

WWE दिग्गज बैकी लिंच ने किया गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, नए लुक को देखकर आपको भी होगी हैरानी

पूर्व विमेंस चैंपियन बैकी लिंच पिछले साल Money in the Bank के बाद हुए Raw के एपिसोड के बाद से WWE में नजर नहीं आई हैं। हालांकि फैंस को इस दिग्गज सुपरस्टार की वापसी का इंतजार है, लेकिन अभी तक इसको लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। हालांकि इस बीच बैकी लिंच अपने ऊपर काफी ज्यादा काम कर रही हैं और इस बीच उन्होंने शानदार बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है।

Money in the Bank से पहले मौजूदा WWE चैंपियन की करारी हार, फेमस सुपरस्टार ने जीत दर्ज कर सभी को चौंकाया

इस हफ्ते Raw में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले का मुकाबला जेवियर वुड्स के खिलाफ हुआ। हालांकि इस मैच का नतीजा काफी चौंकाने वाला रहा और वुड्स ने रोलअप करते हुए लैश्ले को पिन किया और जबरदस्त जीत दर्ज की। इस हार के बाद लैश्ले काफी ज्यादा गुस्से में नजर आए और मेन इवेंट में उनका अलग ही रूप देखने को मिला।

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन की गुमशुदगी की रिपोर्ट फेमस WWE सुपरस्टार ने दर्ज कराई, कहा- बहुत याद कर रहा हूं

रैंडी ऑर्टन काफी समय से Raw में नजर नहीं आ रहे हैं और इससे उनके पार्टनर रिडल काफी परेशान हो गए हैं। रिडल इस समय रैंडी ऑर्टन को काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं और इसी वजह से उन्होंने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now