Create
Notifications

WWE में छाई शोक की लहर, WrestleMania में इतिहास रचने वाले दिग्गज का हुआ निधन 

WWE दिग्गज का हुआ निधन
WWE दिग्गज का हुआ निधन
EXPERT COLUMNIST

WWE हॉल ऑफ फेमर पॉल ऑर्नडॉर्फ (Paul Orndorff) का 71 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस बात की जानकारी उनके बेटे ट्रेविस ऑर्नडॉर्फ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी। उनके बेटे ने अपने पिता ऑर्नडॉर्फ के लिए दिल छू लेने वाला मैसेज भी लिखा। उनके बेटे ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा,

मुझे बहुत ही दुख के साथ आपको बताना पड़ रहा है कि मेरे पित पॉल ऑर्नडॉर्फ जूनिया का निधन हो गया है। आप उन्हें मिस्टर वंडरफुल पॉल ऑर्नडॉर्फ के नाम से जानते हैं और आप उन्हें उनके फिजिक के लिए याद करते हैं। आप में बहुत सारे एक रेसलर के तौर पर उन्हें पसंद नहीं करते थे, लेकिन वो आपको इसके लिए काफी पसंद करते थे। वो एक शानदार पिता थे और उन्होंने मुझे काफी प्यार दिया। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं डैडी। मेरे बायो में एक डोनेशन पेज है, जहां आप उन्हें Funeral के खर्चे के लिए डोनेट कर सकते हैं। उनके करीबी दोस्त जो उनके Funeral में बोलना चाहते हैं, वो मेरे इंस्टाग्राम पर मैसेज कर सकते हैं ।

WWE ने भी ट्वीट करते हुए दिग्गज हॉल ऑफ फेमर पॉल ऑर्नडॉर्फ के निधन के बाद शोक प्रकट किया।

पॉल ऑर्नडॉर्फ काफी समय से बीमार चल रहे थे और उनके बेटे लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने पिता की हेल्थ अपडेट दी। पिछले महीने पॉल ऑर्नडॉर्फ की एक वीडियो को मेडिकल फेसिलिटी से पोस्ट किया गया और इसमें साफ तौर पर दिख रहा था कि वो बिल्कुल भी स्वस्थ नहीं हैं। हालांकि 2 जुलाई को ट्रेविस ऑर्नडॉर्फ ने पोस्ट किया कि उनके पिता अब घर आ गए हैं और अब ठीक हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- WWE बुलेटिन: रोमन रेंस को दी गई धमकी, ब्रॉक लैसनर के नए लुक ने मचाया जबरदस्त धमाल

WWE Hall of Famer पॉल ऑर्नडॉर्फ ऑल-टाइम रेसलिंग दिग्गज हैं

पॉल ऑर्नडॉर्फ को WWE में शानदार काम के लिए याद किया जाता है और वो सबसे पहले WrestleMania के मेन इवेंट का भी हिस्सा थे। उन्होंने रोडी पाइपर के साथ टीम बनाकर हल्क होगन और मिस्टर टी का सामना WrestleMania 1 के प्रीमियर मैच में किया था।

यह भी पढ़ें: Money in the Bank लैडर मैच में हिस्सा लेने वाले सभी WWE सुपरस्टार्स की लिस्ट

ऑर्नडॉर्फ ने अपने रेसलिंग करियर में अलग-अलग प्रमोशन में कई वर्ल्ड चैंपियनशिप को जीता। उनकी इनरिंग काबिलियत और नेचुरल करिस्मा के लिए उनकी काफी तारीफ भी होती थी।

2005 में उनके योगदान के लिए पॉल ऑर्नडॉर्फ को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। मिस्टर वंडरफुल ने अपना आखिरी मैच साल 2017 में लड़ा था, जहां उन्होंने डैनी डुगन और ओमार आमिर के साथ टीम बनाकर CWE शो में द कैनन क्लैन और केविन कैनन को हराया था।

यह भी पढ़ें: WWE Money in the Bank 2021 मैच कार्ड

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now