WWE बुलेटिन: रोमन रेंस को दी गई धमकी, ब्रॉक लैसनर के नए लुक ने मचाया जबरदस्त धमाल

WWE
WWE

फैंस की वापसी से पहले रोमन रेंस और उनके भाइयों को मिली खतरनाक धमकी, WWE दिग्गज ने किया ट्वीट

ऐज WWE SmackDown में मिस्टीरियो फैमिली के साथ टीम बनाकर रोमन रेंस और द उसोज का सामना करने वाले हैं। यह एपिसोड इसलिए भी खास होने वाला है, क्योंकि फैंस की इसमें वापसी होगी। ऐज ने इस खास एपिसोड से पहले रोमन रेंस और उनके भाइयों का हालत को खराब करने की चेतावनी दे डाली है। ऐज ने ट्वीट कर अपने दुश्मनों को धमकी दी है।

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर के नए लुक ने मचाया धमाल, हल्की दाढ़ी के साथ कुछ ऐसे आए नजर

WrestleMania 36 के बाद से ही WWE में ब्रॉक लैसनर नजर नहीं आए हैं, लेकिन पिछले कुछ महीनों से लगातार लैसनर की वापसी को लेकर अलग-अलग अपडेट्स सामने आ चुके हैं। अभी तक लैसनर की वापसी को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। हालांकि लैसनर के जन्मदिन के मौके पर लैसनर एकदम नए लुक में नजर आए।

"साल 2017 में जिंदर महल का WWE चैंपियनशिप रन शानदार रहा और उन्होंने कोई काम गलत नहीं किया था"

भारतीय मूल के सुपरस्टार जिंदर महल 2017 में पहली बार WWE चैंपियन बने थे। हालांकि महल के इस रन की काफी ज्यादा आलोचना हुई थी। अब रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो ने जिंदर महल को लेकर अहम बयान दिया है और कहा कि उन्होंने चैंपियन रहते हुए कोई गलत काम नहीं कियाथा और यह काफी ज्यादा शानदार था।

WWE द्वारा रोमन रेंस के भाई को सजा नहीं दिए जाने का असली कारण सामने आया

पिछले हफ्ते जिमी उसो को एल्कोहोल पीकर गाड़ी चलाने के कारण गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि जिमी उसो को WWE भी सजा देगी, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ। इसके पीछे की अहम वजह रेसलिंग पत्रकार ने अहम अपडेट दिया और कहा कि रोमन रेंस की स्टोरीलाइन के कारण ही वो सजा से बचने में कामयाब हुए हैं।

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन को लेकर फेमस WWE सुपरस्टार ने किया चौंकाने वाला खुलासा

WWE में इस समय रैंडी ऑर्टन और रिडल की जोड़ी काफी ज्यादा शानदार काम कर रही है और फैंस को भी RK-BRO की टीम काफी ज्यादा पसंद आ रही है। हाल ही में पूर्व यूएस चैंपियन रिडल ने एक इंटरव्यू दिया और इसमें उन्होंने अपने पार्टनर रैंडी ऑर्टन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment