रोमन रेंस को हराने वाले फेमस सुपरस्टार की तारीफ में WWE दिग्गज ने गढ़े कसीदे, बहुत बड़ा बयान देकर चौंकाया

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर कही गई बड़ी बात
पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर कही गई बड़ी बात

साल 2016 में WWE सुपरस्टार समोआ जो (Samoa Joe) और फिन बैलर (Finn Balor) की राइवलरी शानदार रही थी। WWE NXT में दोनों ने शानदार काम किया था। इन दोनों सुपरस्टार्स ने तीन बार NXT: TakeOver के मेन इवेंट में हिस्सा लिया था। इसके अलावा लाइव इवेंट्स में भी इनके बीच शानदार मैच हुए थे। Out of Character को हाल ही में समोआ जो ने अपना इंटरव्यू दिया और यहां फिन बैलर की जमकर तारीफ की।

ये भी पढ़ें:WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns को मिला भारतीय नामों को पुकारने का अनोखा चैलेंज, जवाब सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

WWE दिग्गज समोआ जो ने दिया बड़ा बयान

समोआ जो ने कुछ दिन पहले ही WWE NXT में वापसी की। इसके बाद लगातार वो एक्टिव नजर आए। आयरलैंड में हुए लाइव इवेंट में फिन बैलर और समोआ जो का शानदार मैच हुआ था। समोआ जो ने इस मैच को लेकर कहा,

ये भी पढ़ें: WWE Thunderdome में हुए सभी पीपीवी और इनमें मिले नए चैंपियंस की पूरी लिस्ट: Roman Reigns कब बने थे चैंपियन?

आयरलैंड में हुआ मैच मुझे अच्छे से याद है। आप इस मैच को सिर्फ महसूस कर सकते हैं। ये नाइट बहुत ही अच्छी थी। फिन के साथ अच्छा अनुभव मुझे मिला। फिन ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। फिन की वजह से मुझे बहुत फायदा हुआ था। क्राउड ने बहुत सपोर्ट किया था।

समोआ जो एक बार फिर फिन बैलर का सामना करना चाहते हैं। समोआ जो भी अब NXT में आ गए और फिन बैलर ने जबरदस्त काम अभी तक किया। अगर दोनों की राइवलरी फिर शुरू होगी तो फैंस को मजा आएगा। फैंस ये ड्रीम मैच एक बार फिर देखना चाहते हैं। समोआ जो कई इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वो बैलर का सामना फिर करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE में छाई गम की लहर, सैथ रॉलिंस-बैकी लिंच ने की शादी, रोमन रेंस को लेकर दिग्गज ने जताई चिंता

अब दोनों सुपरस्टार्स का WWE में बहुत बड़ा नाम हो गया। दोनों अनुभव के मामले में भी काफी आगे निकल चुके हैं। रिंग में दोनों अपने अनुभव का इस्तेमाल कर अच्छा मैच फैंस को दे सकते हैं। वैसे आने वाले समय में फैंस को ये मैच जरूर देखने को मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment