WWE से निकाला गया सुपरस्टार परफॉर्मेंस सेंटर में नजर आया, कंपनी में वापसी की अटकलें हुई तेज

पूर्व WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर

पूर्व WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर

15 अप्रैल को WWE ने कई सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया था। इस लिस्ट में समोआ जो (Samoa Joe) का नाम भी शामिल था। सभी लोग ये जानने के लिए काफी उत्सुक है कि समोआ जो का अगला कदम क्या होगा। कई रिपोर्ट्स में अब ये बात सामने आ रही है कि WWE दोबारा उनकी वापसी करा सकती है। इसी रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) को भी वापस WWE ला सकता है। फाइटफुल सलेक्ट की हालिया रिपोर्ट में ये कहा गयकि इस हफ्ते WWE परफॉर्मेंस सेंटर में समोआ जो नजर आए थे। NXT ऑफिशियल्स की तरफ से भी ये बात कंफर्म की गई थी।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस की गलती का बनाया गया मजाक, नए लुक में नजर आए ब्रॉन स्ट्रोमैन, WWE करेगी दिग्गज सुपरस्टार्स की छुट्टी?

पूर्व WWE सुपरस्टार समोआ जो को लेकर बड़ा अपडेट

इस रिपोर्ट में सबसे बड़ी बात ये सामने आई है कि WWE NXT में समोआ जो दोबारा नजर आ सकते हैं। समोआ जो दो बार NXT चैंपियन रह चुके हैं और अगर वो वापसी करते हैं तो फिर फैंस को मजा आ जाएगा। सवाल ये खड़ा होता है कि क्या WWE ये कदम उनके लिए उठाएगा?

ये भी पढ़ें:WWE से निकाले गए दिग्गज ब्रॉन स्ट्रोमैन के नए लुक ने मचाया धमाल, कम दाढ़ी-मूंछों के साथ कुछ ऐसे आए नजर

पिछले साल फरवरी में समोआ जो को इंजरी आ गई थी और इसके बाद वो रिंग में कम ही नजर आए थे। रिंग में उन्हें लड़ने की अनुमति नहीं दी जा रही थी। समोआ जो ने इसके बाद Raw कमेंटेटर की भूमिका निभाई। WrestleMania 37 में अंतिम बार वो कमेंट्री टेबल पर नजर आए थे। अंतिम बार रिंग में एक्शन में पिछले साल फरवरी में ही समोआ जो नजर आए थे।

ये भी पढ़ें:5 कारण क्यों रोमन रेंस और रे मिस्टीरियो के बीच Hell in a Cell 2021 में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होना चाहिए

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!