Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

TLC में होने वाले सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज के मैच का रिजल्ट हुआ लीक? 

  • दोनों के बीच होगा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच
न्यूज़
Modified 22 Nov 2018, 11:54 IST

Enter caption

WWE का अगला पीपीवी TLC होने वाला है जिसमें सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज का इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला है लेकिन अब ऐसा लगा रहा है कि इस मुकाबले का नतीजा सामने आ गया है। जी, हां सुनने में थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन लगभग ये बात सही है।

सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज की दुश्मनी को देखते हुए TLC में कंपनी ने इन दोनों का मैच बुक किया। रोमन रेंस के जाने के बाद एम्ब्रोज ने हील टर्न किया और रॉलिंस पर अटैक किया। हालांकि अक्टूबर से दोनों की दुश्मनी चल रही है लेकिन लड़ने का मौका अब दिसंबर में मिला है।

रिजल्ट लीक की बात हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि TLC पीपीवी 16 दिसंबर (भारत में 17 दिसंबर) को होने वाल है। जिसमें इन दोनों का बड़ा मुकाबला होगा। कुछ दिन बाद MSG में 26 दिसंबर को होने वाले इवेंट में रॉलिंस और एम्ब्रोज का मैच इंटरकॉन्टिनेंटल के लिए एक स्टील केज मुकाबला बुक किया गया है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि TLC में मैच का कोई नतीजा नहीं निकलेगा।

जैसा की आजकल एंम्ब्रोज लो ब्लो मार रहे हैं वैसे ही कुछ TLC में हो सकता है , जैसे सैथ रॉलिंस जीत के करीब होंगे और एम्ब्रोज लो ब्लो मार देंगे जिससे मुकाबले को डिसक्वालीफाई कर दिया जाएगा। रैसलिंग जानकार के मुताबिक रॉलिंस और एम्ब्रोज की दुश्मनी रैसलमेनिया 35 तक जाने वाली है।

खैर, जिस हिसाब से एम्ब्रोज और रॉलिंस का मैच MSG के लिए बुक किया गया है उससे ये साबित हो रहा है कि TLC में रॉलिंस नहीं हारने वाला है। अब देखना होगा कि क्या जैसे सर्वाइवर सीरीज से पहले WWE ने प्लान बदले हैं वैसा ही कुछ TLC से पहले होगा या उसके बाद। एक बात तो तय है किस TLC के बाद MSG में फैंस को फिर से बड़ा मैच देखने को मिलेगा।

WWE और TLC की सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Published 22 Nov 2018, 11:49 IST
Advertisement
Fetching more content...