Raw में ऑफ एयर के बाद सैथ रॉलिंस ने पूर्व चैंपियन को मारा डबल कर्ब स्टॉम्प

Ankit
Enter caption

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में मनी इन द बैंक को लेकर कहानी आगे बढ़ी। लैडर मैच के लिए मैंन और विमेंस के नामों का एलान हुआ। जिसमें पूर्व चैंपियन से लेकर दिग्गज रैसलर्स का नाम शामिल है। कुछ फैंस ने रॉ को पसंद किया जबकि कुछ फैंस को ये एपिसोड पसंद नहीं आया। ज्यादा मुकाबले फैंस को देखने को नहीं मिले लेकिन स्ट्रोमैन और रिकोशे की जोड़ी ने जीत दर्ज की। एलेक्सा ब्लिस ने दो सैगमेंट किए जो काफी धमाकेदार साबित हुए।

दरअसल, मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स के बीच मनी इन द बैंक का कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ और दोनों ने खुद को बेस्ट बताया। एजे स्टाइल्स ने रॉलिंस पर अटैक किया और फिनोमिनल फॉर आर्म मारकर टेबल पर गिराया दिया और रॉ का कैमरा बंद हो गया।

ऑफ एयर होने के बाद सैथ रॉलिंस पर द रिवाइवल ने अटैक किया लेकिन यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने दोनों को एक-एक करके पहले मारा फिर अपने फिनिशिंग मूव कर्ब स्टॉम्प का स्वाद चखाया। खास बात ये रही कि रॉलिंस ने दोनों के एक साथ अपना मूव मारा।

रॉलिंस और स्टाइल्स का मैच मनी इन द बैंक में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला है । जबकि रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का लेसी इवांस के खिलाफ होना हैं। बैकी ने रॉ में प्रोमो किया और अपनी कहानी का शानदार बिल्ड अप देखने को मिला।

इसके अलावा मिज और शेन मैकमैहन मनी इन द बैंक मैच तय किया गया, हालांकि ये एक स्टील केज मैच होगा। इस हफ्ते शेन मैकमैहन ने माइंड गेम खेली और मिज को हराने में लैश्ले की मदद की जबकि अटैक किया। अब मनी इन द बैंक से पहले रॉ में कई सारे बिल्ड अप देखने को मिलेंगे। मनी इन द बैंक पीपीवी 19 मई (भारत में 20 मई ) को देखी जाएगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं