Create
Notifications

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच के घर आया नन्हा मेहमान, फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी

Enter caption
PANKAJ

वो दिन आ गया जिसका पूरा WWE यूनिवर्स इंतजार कर रहा था। WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच के घर नन्हा मेहमान आने वाला है ये सभी को पता था। अब ये अच्छी खबर है कि ये नन्हा मेहमान आ गया है। बैकी लिंच ने बेटी पैदा की है, जिसका नाम रॉउक्स रखा है।

ये भी पढ़ें:- NXT TakeOver WarGames रिजल्ट्स: WWE को मिला नया चैंपियन, सैथ रॉलिंस के पुराने साथी ने की चौंकाने वाली वापसी

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस के घर आया नन्हा मेहमान

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस ने इंस्टाग्राम पर इस खबर को एनाउंस किया और अपने नए बच्चे की फोटो शेयर की। पूरी दुनिया अब सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच को बधाई दे रही है। इस पल का इंतजार सभी को था।

अगस्त 2019 में बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस इंगेज हुए थे। इस साल की शुरूआत में बैकी लिंच ने अपनी रॉ विमेंस चैंपियनशिप असुका को दे दी थी। उसी समय बैकी लिंच ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बयान दिया था। 398 दिन तक बैकी लिंच चैंपियन रही थीं। सैथ रॉलिंस लेकिन हमेशा एक्टिव रहे। सर्वाइवर सीरीज के बाद वो फिर बैकी लिंच के पास गए।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच ने अच्छी खबर अपने फैंस को सुनाई है क्योंकि इस पल का इंतजार सभी को काफी दिनों से था। पिछले कुछ समय से दोनों सुपरस्टार्स सोशल मीडिया में तस्वीरें भी पोस्ट कर रहे थे। इससे फैंस की उत्सुकता और भी बढ़ गई थी। अब पूरी दुनिया दोनों सुपरस्टार्स की इस खुशी में शामिल हो रही है। पूरी दुनिया में बसे इनके फैंस इन्हें बधाई दे रहे हैं। सैथ रॉलिंस अब जल्द ही रिंग में वापसी कर लेंगे लेकिन बैकी लिंच को अभी कुछ समय लगने वाला है। बैकी लिंच का रिंग में वापसी का इंतजार सभी कर रहे हैं। इस साल तो अब ये मुमकिन नहीं है लेकिन अगले साल की शुरूआत में बैकी लिंच रिंग में कदम रख सकती हैं। हाल ही में जिम की तस्वीर भी बैकी लिंच की सामने आई थी, इसका मतलब ये है कि वो भी जल्द से जल्द रिंग में वापसी कर अपने फैंस को सरप्राइज देना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें:- Raw रिजल्ट्स: WWE चैंपियन को मिला बड़ा 'धोखा', मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...