Create
Notifications

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस ने WWE की बुराई करने के लिए अपने पूर्व शील्ड ब्रदर डीन एम्ब्रोज को लताड़ा 

Seth Rollins is not afraid to defend WWE
Subham Pal

सैथ रॉलिंस ने हाल ही में जॉन मोक्सली उर्फ़ डीन एम्ब्रोज द्वारा WWE के बारे में उनके किये गए कमेंट को लेकर काफी निंदा की है। अप्रैल, 2019 में WWE छोड़ने के बाद से ही जॉन मोक्सली ने कंपनी में बिताए अपने समय के बारे में खुलकर बात की थी।

पूर्व शील्ड मेंबर की सबसे उल्लेखनीय टिप्पणी उस वक़्त सामने आई, जब वह क्रिस जैरिको के पोडकास्ट 'टॉक इज जैरिको" में नजर आए, जिसमें उन्होंने WWE क्रिएटिव टीम के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की और बताया कि किस तरह विंस मैकमैहन उनके डीन एम्ब्रोज के किरदार में बदलाव चाहते थे।

WWE छोड़ने के बाद जॉन मोक्सली ने AEW के पहले पीपीवी डबल और नथिंग में डेब्यू किया और इस वक़्त वह 29 जून को होने जा रहे Fyter Fest पीपीवी के लिए जोई जनेला के खिलाफ मैच की तैयारियों में व्यस्त हैं। इसके अलावा उन्होंने इंडिपेंडेंट सीन और NJPW में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई, जहां उन्होंने जूस रॉबिंसन को हराकर IWGP यूनाइटेड स्टेट्स चैम्पियनशिप पर कब्ज़ा किया।

SI Media पोडकास्ट से बात करते हुए सैथ रॉलिंस ने सुझाव दिया कि जॉन मोक्सली WWE के कठोर शेड्यूल को संभाल नहीं सके और सवाल किया कि क्यों उनके पूर्व शील्ड पार्टनर ने WWE की आलोचना करने का फैसला किया, जबकि WWE में अधिकतर समय उनके साथ टॉप सुपरस्टार जैसा व्यवहार किया गया।

जॉन मोक्सली के AEW में जाने को लेकर सैथ रॉलिंस ने कहा-

" उन्होंने अपने दिल और आत्मा को यात्रा, शेड्यूल, इंजरी , इन-रिंग वर्क और बाकी कामों में लगा दिया है, लेकिन अंत में उन्हें अपने घर या और कहीं जाना होगा और उन्होंने वही किया।"

इसके अलावा रॉलिंस ने जॉन मोक्सली के क्रिस जैरिको के पोडकास्ट पर जाकर WWE को भला-बुरा कहने को भी लेकर काफी आलोचना की। साथ ही उन्होंने कहा कि मोक्सली के लिए आपसी प्रेम और सम्मान के अलावा उनके पास कुछ नहीं है।

youtube-cover

सैथ रॉलिंस 14 जुलाई को होने जा रहे एक्सट्रीम रूल्स में बैकी लिंच के साथ टीम बनाकर बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस के खिलाफ लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं जॉन मोक्सली 29 जून को Fyter Fest पीपीवी में जोई जनेला का सामना करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...