WWE Crown Jewel 2023 में Seth Rollins रचेंगे इतिहास, दिग्गज के खिलाफ मैच में उतरते ही नाम करने वाले हैं बड़ा रिकॉर्ड

WWE Crown Jewel 2023 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ नज़र आएंगे सैथ रॉलिंस
WWE Crown Jewel 2023 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ नज़र आएंगे सैथ रॉलिंस

Seth Rollins: WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इस मेगा इवेंट में WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) अपना टाइटल ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के खिलाफ डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे। इस दौरान सैथ रॉलिंस अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड भी दर्ज करने वाले हैं।

अपने इस टाइटल रन के दौरान सैथ रॉलिंस ने कई बड़े दिग्गजों को हराया है। ऐसे में सभी की निगाह उनके और ड्रू मैकइंटायर के मैच पर टिकी हुई है। वहीं, इस मैच के शुरू होते ही सैथ के नाम एक बड़ी उपलब्धि हो जाएगी। Wrestling Stats & Info के अनुसार, इस मैच के शुरू होते ही सैथ रॉलिंस पहले ऐसे सुपरस्टार बन जाएंगे, जिन्होंने सऊदी अरब में चार अलग-अलग टाइटल्स डिफेंड किए हैं।

सैथ रॉलिंस अभी तक सऊदी अरब में 10 बार परफॉर्म कर चुके हैं। इसके अलावा वो इस शो में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप, यूनिवर्सल चैंपियनशिप और Raw टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड कर चुके हैं। ये पहली बार होगा जब सैथ रॉलिंस वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे। आखिरी बार उन्होंने ब्रे वायट के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड किया था। इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन Seth Rollins ने अपने फ्यूचर को लेकर दिया था बड़ा अपडेट

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस काफी समय से कमर की चोट से जूझ रहे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वो कुछ समय के लिए ब्रेक भी ले सकते हैं। हाल में ही दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि अभी उनका इरादा रिंग से दूर होने का नहीं है। वो अभी अपना समय एन्जॉय कर रहे हैं। ऐसे में वो फ्यूचर को लेकर बहुत ज्यादा नहीं सोच रहे हैं।

youtube-cover

वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच होने वाले मैच के दौरान डेमियन प्रीस्ट अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कर सकते है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस मैच को बुक करता है। फिलहाल इसमें कोई शक नहीं है कि फैंस को एक दमदार मैच देखने को मिलेगा, क्योंकि दोनों ही स्टार्स अपने इन रिंग वर्क के लिए जाने जाते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now