WWE न्यूज़: Crown Jewel 2019 में विलन बन सकते हैं यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस 

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

क्राउन ज्वेल 2019 में सैथ रॉलिंस, द फीन्ड के खिलाफ अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। Fightful Select के सीन रॉस ने हाल ही में अपने रिपोर्ट में बताया कि डब्लू डब्लू ई (WWE) हमेशा से ही सऊदी अरब में टाइटल रीमैच कराना चाहती थी जहां उस मैच के दौरान दोनों ही सुपरस्टार्स के कैरेक्टर में भारी बदलाव देखने को मिल सकता है।

हालांकि, हैल इन ए सैल में हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के विवादास्पद अंत को देखते हुए यह कह पाना मुश्किल है कि क्या WWE ने अपने प्लान में बदलाव किया है। रॉस ने यह बताया कि पहले कंपनी का प्लान था कि क्राउन ज्वेल में होने जा रहे मैच के जरिए रॉलिंस और ब्रे वायट के स्टोरीलाइन का अंत हो सके।

द फीन्ड के कैरेक्टर को 6 महीनें तक जिस तरह बिल्ड किया गया था उस देखते हुए कई लोग मान रहे थे कि हैल इन ए सैल में द फीन्ड नए यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। इस मैच के शुरुआत में फीन्ड ने काफी अच्छी पकड़ बनाई हुई थी और ऐसा लग रहा था कि वह आसानी से यह मैच जीत जाएंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और इसके बाद रॉलिंस ने वापसी करते हुए फीन्ड को लगातार 11 कर्ब स्टॉम्प जड़ दिया और उसके बाद उन्होंने स्लेजहैमर से भी हमला किया।

यह भी पढ़े: Crown Jewel में होने वाले बड़े मैच का रिजल्ट लीक हुआ?

इस मैच में ब्रे वायट की इतनी बुरी तरह पिटाई होने के बाद रेफरी को बिना किसी विजेता के यह मैच रोकना पड़ा। इसके बाद हुए ड्राफ्ट में ये दोनों ही सुपरस्टार्स अलग-अलग ब्रांड्स का हिस्सा बने।

एक बात ध्यान देने वाली है कि इस स्टोरीलाइन के शुरू होने के बाद से ही फैंस ने द आर्किटेक्ट को काफी बू किया है। शायद यहीं कारण है कि WWE क्राउन ज्वेल में बीस्टस्लेयर को हील बनाने का सोच रही है और उस मैच में फीन्ड के भी फेस टर्न लेने की संभावना है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now