Create

WWE न्यूज: अपने आखिरी मैच के बाद फिर से साथ होगी शील्ड, अहम मेंबर ने दिए संकेत

Enter caption

WWE में द शील्ड की गिनती सबसे शानदार टैग टीम के रूप में होती है। WWE में ना जाने कितनी टैग टीम बनी लेकिन फैंस ने द शील्ड को सबसे ज्यादा पसंद किया। इस रविवार WWE नेटवर्क के इवेंट के दौरान द शील्ड अपना आखिरी मुकाबला लड़ने जा रही है।

इस मैच के लिए द शील्ड के विरोधियों की भी घोषणा की जी चुकी है। अपने इस विदाई मैच में द शील्ड (रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़) का मुकाबला मैकइंटायर, बैरन कॉर्बिन और बॉबी लैश्ले के खिलाफ सिक्स मैन टैग-टीम मैच में होगा। डीन एम्ब्रोज़ का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो रहा है और उन्होंने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है।

ऐसे में यह मुकाबला डीन एम्ब्रोज़ और द शील्ड के लिए विदाई मुकाबले से कम नहीं होगा। फैंस आखिरी बार द शील्ड का मुकाबला कंपनी में देखने जा रहा है। यह कहना गलत नहीं होगा कि फैंस के लिए यह भावुक पल होगा जब द शील्ड अपना आखिरी मुकाबला लड़ेगी।

लेकिन इस बीच यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने अपने एक ट्वीट से फैंस को खुश होने का मौका दे दिया है। सैथ रॉलिंस ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने रविवार को द शील्ड के खिलाफ होने वाले मुकाबले के बारे में बात की है। उन्होंने लिखा भले ही द शील्ड आखिरी मुकाबला लड़ने जा रही है लेकिन मैं आपसे वादा कर रहा हूं यह केवल कुछ समय के लिए है।

सैथ रॉलिंस के इस ट्वीट कहीं ना कहीं वह इस बात का संकेत देना चाह रहे हैं कि द शील्ड कंपनी में कुछ समय के लिए गायब रहेगी लेकिन जल्द ही वापसी करेगी। इस बात की भी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि शायद डीन एम्ब्रोज़ कंपनी से कुछ समय के लिए ब्रेक पर जा रहे हो और द शील्ड के रीयूनियन के लिए एक बार फिर वापसी कर जाए।

खैर ,अब यह तो समय ही बताएगा कि आने वाले समय में द शील्ड का रीयूनियन होता है या नहीं लेकिन सैथ रॉलिंस के ट्वीट ने एक बार द शील्ड की रीयूनियन के संकेत जरूर दे दिए हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment