WWE Raw में सैथ रॉलिंस ने अपने दोस्त को दिया धोखा, Clash of Champions के लिए बड़ा ऐलान

इस हफ्ते WWE Raw का क्लैश ऑफ चैंपियंस से पहले अंतिम एपिसोड था। Raw का ये एपिसोड अच्छा रहा। Raw में पहला मैच ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच था। इस मैच का ऐलान पहले ही कर दिया गया था। एंड्राडे, एंजल गार्जा vs सैथ रॉलिंस, बडी मर्फी vs डॉमिनिक मिस्टीरियो, हम्बर्टो कारिलो के बीच ये मैच हुआ था। Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर के लिए ये मैच बुक किया गया था। इस मैच के दौरान मौजूद रॉ टैग टीम चैंपियन स्ट्रीट प्राफिट्स भी कमेंट्री टेबल पर मौजूद थे। इस मैच में एंजल गार्जा और एंड्राडे की जीत हुई। अब क्लैश ऑफ चैंपियंस में इन दोनों का मुकाबला स्ट्रीट प्राफिट्स के साथ रॉ टैग टीम टाइटल के लिए होगा।

ये भी पढ़ें: WWE रॉ, 21 सितंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

WWE Raw में हुआ धमाल

Raw में इस मैच की शुरूआत गार्जा, मर्फी और कारिलो ने की। हम्बर्टो कारिलो और डॉमिनिक मिस्टीरियो बेबीफेस के तौर पर काफी फायदा उठा रहे थे। क्योंकि बाकि दोनों टीमों के सदस्यों के बीच पहले से मनमुटाव था। इस मैच में डॉमिनिक ने फिर फैेंस का दिल जीता। पिछले हफ्ते गार्जा और एंड्राडे के बीच बैकस्टेज में झड़प हो गई थी और यहां फिर ऐसा ही थोड़ा देखने को मिला था। सैथ रॉलिंस इस बीच काफी शांत लग रहे थे। लेकिन बाद में उन्होंने अपना जलवा दिखाया। दरअसल मर्फी उन्हें टैग देने के लिए कॉर्नर पर आए लेकिन सैथ रॉलिंस ने टैग नहीं लिया और एपरन पर आ गए। सैथ रॉलिंस ने कहा कि उनके दिमाग में बहुत कुछ चल रहा है। सैथ रॉलिंस वहां से चले गए। इसका फायदा गार्जा और एंड्राडे ने उठाया।

गार्जा और एंड्राडे ने मर्फी को पिन कर ये मैच जीत लिया। और इसके बाद ये दोनों सेलिब्रेशऩ कर रहे थे। अब ये बात साफ हो गई है कि सैथ रॉलिंस और मर्फी अलग हो जाएंगे। हालांकि गार्जा और एंड्राडे के बीच भी कुछ ऐसा ही था लेकिन दोनों ने एक दूसरे को इस बार संभाल लिया। और अब ये दोनों टैग टीम टाइटल्स के लिए जाएंगे। सैथ रॉलिंस और मर्फी के बीच अब दुश्मनी शुरू हो गई है। आगे जाकर इन दोनों के बीच बड़ा मैच देखने को मिल सकता है। वैसे अब मर्फी को पुश मिल गया है। वो यहां से सैथ ऱॉलिंस के साथ और काम कर आगे बढ़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Clash of Champions से पहले रॉ एपिसोड पर भड़के फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रिया