Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: भारत में आकर मैच लड़ने को लेकर सैथ रॉलिंस ने दिया बड़ा बयान

Aryan Tiwari
ANALYST
न्यूज़
2.00K   //    Timeless

कब होगा भारत में लाइव इवेंट?
कब होगा भारत में लाइव इवेंट?

सैथ रॉलिंस फिलहाल डब्लू डब्लू (WWE) के सबसे बेस्ट रेसलर हैं। रॉलिंस रैसलमेनिया में कैश-इन करने वाले पहले मिस्टर मनी इन द बैंक हैं। उन्होनें अपनी हर दुश्मनी से दर्शकों का मनोरंजन किया है और उनके मुकाबलो दिल को छू जाते हैं।

यह भी पढ़ें: 8 WWE सुपरस्टार्स जिनकी किस्मत बहुत बुरी रही

रोमन रेंस के बीमार होने के बाद रॉलिंस ने पूरे WWE का दारोमदार अपने कंधों पर उठा लिया। समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से पहले सैथ ने The Hindu के साथ कई विषयों पर चर्चा की:

1) क्या आप जानते हैं कि आप भारत में कितने लोकप्रिय हैं? यहाँ के हर गली-गली पर वे लोग मिलेंगे जो आपकी टी-शर्ट्स पहनते हैं, आपके पोस्टर्स अपने कमरों में लगाते हैं और आपके मुकाबले देखने रात-रात भर जागते हैं।

"यही तो हम सभी के कठिनाई भरे जीवन की सफलता है। यह सुनना कि मीलों दूर लाखों लोग हमारा समर्थन करते हैं और हमारे काम की सराहना करते हैं हम सब के लिए एक ख़ास चीज़ है। लड़ने के लिए भारत एक बहुत ही बढ़िया जगह होगी और WWE के अधिकारी निश्चित ही आने वाले समय में यहाँ पर एक इवेंट के मंच के बारे में सोच रहे हैं। तब तक, हमारा साथ देते रहे और यूँ ही हमसे प्यार करते रहें!"

2) समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल मैच पर आप क्या कहना चाहेंगे?

"मैंने पहले ही यह साबित कर दिया है कि मैं ब्रॉक लेसनर को हरा सकता हूँ। मैने यह टाइटल जीतने के लिए ऐसा रैसलमेनिया 35 पर भी किया था और मैं ऐसा एक बार फिर से कर सकता हूँ। उसके बाद, एक्सट्रीम रूल्स पर लैसनर मुझ पर अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करते हैं, वो भी तब जब मैं एक घमासान मैच जीता था और उसने मुझसे वह टाइटल चुरा लिया। अब आप मुझे बताएं, कि हम दोनों में बेहतर चैम्पियन कौन है? दुनिया का कोई भी बच्चा बड़ा होकर ब्रॉक लेसनर नहीं बनना चाहता है। वह भले ही एक महान रेसलर हो, लेकिन वो इस कंपनी और फैंस के लिए कुछ नहीं करते हैं।"

खैर, भारतीय फैंस को इंतजार है कि रॉलिंस कब आकर यहां लड़ेंगे। अब देखना होगा कि भारत में WWE कब लाइव इवेंट करता है और समरस्लैम में लैसनर के खिलाफ रॉलिंस जीत पाते भी है या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...