रोमन रेंस के नए अवतार का मुरीद हुआ ''शील्ड'' का पूर्व मेंबर, बोली ये बड़ी बात

Ankit
WWE
WWE

WWE में हाल ही में ड्राफ्ट किया गया है और कई सारे सुपरस्टार्स का ब्रांड बदल दिया गया है। सबसे बड़ा बदलाव सैथ रॉलिंस का हुआ क्योंकि WWE रॉ से सैथ रॉलिंस को WWE स्मैकडाउन में भेजा गया हैं। अब दोनों पूर्व शील्ड भाई रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस एक ही ब्रांड में आ गए हैं लेकिन सवाल ये है कि क्या अब शील्ड वापस बनेगी या नहीं। अब सैथ रॉलिंस ने अपने पूर्व शील्ड भाई के लिए प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों हैल इन ए सैल 2020 में रोमन रेंस vs जे उसो का रीमैच WWE का सबसे सही फैसला है

रोमन रेंस पहले एक फेस की तरह से काम कर रहे थे लेकिन अब रेंस को हील में देखा जा रहा है और उन्हें ट्राइबल चीफ बनाया गया हैं। रोमन रेंस के साथ इस वक्त पॉल हेमन दिख रहे हैं जो उनके किरदार को ज्यादा अच्छा बना रहे हैं। अब जब सैथ रॉलिंस भी उसी ब्रांड का हिस्सा हैं तो फैंस को अब ये उम्मीद कर रहे हैं कि कब उन दोनों की दुश्मनी देखने को मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें भारत में आकर हार का सामना करना पड़ा

रोमन रेंस के बारे में सैथ रॉलिंस ने क्या कहा?

सैथ रॉलिंस ने हाल ही में WWE बंप में दस्तक दी थी, जहां उन्होंने रोमन रेंस के नए किरदार को लेकर बात की। सैथ रॉलिंस ने WWE के यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की जमकर तारीफ की, उन्होंने ये भी कहा कि अब फैंस एक असली रोमन रेंस को देख रहे हैं।

सभी लोग रोमन रेंस को इस तरह देखना चाहते थे और अब वो वक्त आ गया है कि रोमन रेंस का नया रुप सबके सामने हैं। रोमन रेंस काफी सालों से ये रुप दिखाना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मुझे लगता है कि रोमन रेंस अपने सही रुप में सामने आए हैं। हां उन्होंने कुछ वक्त का ब्रेक लिया था जिसके बाद वो शेप में नहीं दिखे थे लेकिन अब वो पूरी तरह से तैयार है। रोमन रेंस अब बुल की तरह बन गए हैं जो अपने आगे आने वाले इंसान को तबाह कर दें। मैं खुश हूं रोमन रेंस की कामयाबी पर और उम्मीद करता हूं कि उसे और तरक्की मिले।

बता दें कि रोमन रेंस ने सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज के साथ शील्ड के नाम की टीम के साथ डेब्यू किया था। कुछ सालों में ये टीम काफी फेमस हुई और सभी सुपरस्टार्स को कामयाबी मिली। डीन एम्ब्रोज अब AEW का हिस्सा हैं लेकिन देखना होगा कि कब सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस की भिड़ंत स्मैकडाउन में होती है।

ये भी पढ़ें: "गोल्डबर्ग बहुत ही लापरवाह रेसलर है क्योंकि उनसे लड़ने के बाद दूसरे सुपरस्टार्स की आंखों में आंसू रहते हैं"

Quick Links

App download animated image Get the free App now