सैथ रॉलिंस ने बताया 2020 में किन WWE सुपरस्टार्स ने उन्हें सबसे ज्यादा इंप्रेस किया

सैथ रॉलिंस ने नए सुपरस्टार्स को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी है
सैथ रॉलिंस ने नए सुपरस्टार्स को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी है

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस WWE में बेहद शानदार काम कर रहे हैं और हील के तौर पर उनके प्रदर्शन को काफी पसंद भी किया जा रहा है। हाल ही में सैथ रॉलिंस ने TalkSport के एलेक्स मैक्कार्थी को इंटरव्यू दिया, जिसमें उनसे पूछा गया कि 2020 में किन सुपरस्टार्स में सबसे ज्यादा सुधार आया है।

यह भी पढ़ें: WWE Raw के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ ऐलान

सैथ रॉलिंस ने इसका जवाब देते हुए कहा,

"मेरे हिसाब से जिन सुपरस्टार्स ने सबसे अच्छा किया है, वो है एलिस्टर ब्लैक और मेरे साथी मर्फी। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी रही है और काफी शानदार प्रदर्शन भी किया है। यह दोनों सुपरस्टार्स काफी ज्यादा टैलेंटिड हैं और नेक्सट लेवल पर जाने के लिए भूखे भी हैं। इस मुश्किल समय में जब कोई दर्शक नहीं है, तब भी उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखा है।

मर्फी और एलिस्टर ब्लैक के प्रदर्शन को लेकर सैथ रॉलिंस ने कहा,

"मर्फी ने स्टेपअप किया है और इस बात का पता लगाया है कि उनका रोल क्या है औैर मर्फी कौन है। यह एक ऐसी चीज है, जिसके बारे में उन्होंने पहले नहीं सोचा था। वो सोचते थे कि ऑस्ट्रेलिया के रेसलर हैं और वो शानदार है, लेकिन नेक्सट स्टेप क्या है?एलिस्टर ब्लैक भी उसी दिशा में हैं। मेरे हिसाब से आगे जाते हुए उन्हें आप और अच्छा करते हुए देखेंगे। एक चीज हम सभी को समझनी होगी कि आप एक रात में नए स्टार्स नहीं बना सकते हैं।"

रॉ में सैथ रॉलिंस का साथ दे रहे हैं मर्फी

आपको बता दें कि रॉ में आने के बाद से सैथ रॉलिंस की टीम में मर्फी शामिल हो गए। इस बीच वो रॉलिंस के साथ रॉ टैग टीम चैंपियन भी बने। मर्फी को पुश मिलना शुरू हुआ और निश्चित ही रॉलिंस के साथ रहने से उन्हें काफी फायदा भी हो रहा है।

सैथ रॉलिंस की बात करें तो एक्सट्रीम रूल्स में उनका सामना रे मिस्टीरियो के खिलाफ आई फॉर एन आई मैच में हुआ था। इस मैच में सैथ रॉलिंस ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की थी। अब ऐसा लग रहा है कि सैथ रॉलिंस की फिउड मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक के साथ होगी।

यह भी पढ़ें: 3 ऐसे मौके जब जॉन सीना की खूब पिटाई की गई