मौजूदा रोस्टर द्वारा की गई बेइज्जती से खफा हुए सैथ रॉलिंस, WWE से जल्द कार्रवाई और बदला लेने की मांग की

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस(Seth Rollins) ने वापसी कर धमाल मचाया था। ब्लू ब्रांड में अपने विजन को उन्होंने यहां शेयर किया था। सैथ रॉलिंस की वापसी के दौरान पूरा WWE ब्लू ब्रांड का रोस्टर बाहर मौजूद था। सैथ रॉलिंस ने अपने आप को लीडर बताया था और कहा कि इस रोस्टर को उनकी बहुत जरूरत है। रॉलिंस की ये बात सुनकर सभी WWE सुपरस्टार वापस चले गए थे।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जिनके Elimination Chamber मैच जीतने से रोमन रेंस को कोई परेशानी नहीं होगी और 3 जिनका जीतना रोमन के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकता है

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दी धमकी

पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस ने सिजेरो पर भी अपना गुस्सा निकाला था। मौजूदा रोस्टर को लेकर सैथ रॉलिंस का गुस्सा साफ नजर आ रहा है क्योंकि उन्होंने WWE मैनेजमेंट को काफी कड़े शब्दों में लैटर भेजा है। ट्विटर पर भी सैथ रॉलिंस ने इस बात को शेयर किया है। रॉलिंस ने कहा कि पिछले हफ्ते जिन लोगों ने उनकी इज्जत नहीं की है उनके खिलाफ वो एक्शन चाहते हैं। रॉलिंस ने ये भी कहा कि उन्होंने वापसी करने के लिए बहुत मेहनत की है लेकिन ब्लू ब्रांड के सुपरस्टार्स ने इसे बेकार कर दिया।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown में ऐज को खतरनाक स्पीयर देने के बाद रोमन रेंस ने दिया चौंकाने वाला बयान

सैथ रॉलिंस ने मैनेजमेंट से उन लोगों के खिलाफ एक्शन की बात कही है जिन्होंने उनके विजन पर सवाल खड़े किए है। साथ ही ये भी कहा कि वो आने वाले समय में सभी से बदला लेने की बात भी कही है। रॉलिंस ने इस बार वापसी काफी गुस्से में की है और पिछले हफ्ते सिजेरो के ऊपर उन्होंने हमला भी किया।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

सैथ रॉलिंस की वापसी अब हो गई है और ऐसा लगता है कि सिजेरो के खिलाफ उनकी राइवलरी फिलहाल होगी। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में भी उन्होंने सिजेरो के ऊपर निशाना साधा है हालांकि अभी तक सिजेरो का कोई बयान नहीं आया है। सैथ रॉलिंस मौजूदा रोस्टर के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं लेकिन इस बार उन्होंने पूरे रोस्टर को ही चैलेंंज कर दिया है। एक बात ध्यान देने वाली है कि ब्लू ब्रांड में इस समय रोमन रेंस भी मौजूद है। रोमन रेंस के पास यूनिवर्सल चैंपियनशिप है और वो हील के रूप में शानदार काम कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।