COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE TLC 2018: सैथ रॉलिंस को हराकर डीन एंंब्रोज बने नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन

Ishaan Sharma
ANALYST
न्यूज़
535   //    Timeless

Seth Rollins defended his IC title against Dean Ambrose

कुछ समय पहले तक एम्ब्रोज़ और रॉलिंस एक दूसरे के साथ मिलकर काम कर रहे थे लेकिन फिर एम्ब्रोज़ ने अपना हील टर्न लिया और ये दोनों रैसलर्स एक दूसरे के दुश्मन बन गए।

इन दोनों की दुश्मनी को फैंस ने काफी पसंद किया है। TLC पीपीवी में इन दोनों रैसलर्स के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। 

अफवाहें आ रही थीं कि एम्ब्रोज़ इस मैच में जीत जाएंगे। ये मैच काफी चला था और अफ़वाह भी सच हुई। एम्ब्रोज़ ने इस मैच को जीत लिया है और अब वह कंपनी के नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन चुके हैं। 6 साल पहले द शील्ड ने पहली बार इस शो के अंदर मैच लड़ा था और इस बार दोनों रैसलर्स एक दूसरे के खिलाफ लड़ रहे थे।

सैथ रॉलिंस किसी भी तरह से डीन एम्ब्रोज़ को हराना चाहते थे लेकिन एम्ब्रोज़ अलग-अलग तरह की चालें चल रहे थे। जिससे रॉलिंस को थोड़ी परेशानी हो रही थी। मैच शुरू होने के बाद एम्ब्रोज़ ने रॉलिंस का शोल्डर ब्लॉक किया। इसके बाद उन्होंने रॉलिंस को एक किक मारी लेकिन रॉलिंस ने एक क्लोजलाइन देकर मैच में बढ़त बनाई। हालांकि इसके बाद एम्ब्रोज़ रिंग से जाने की कोशिश करने लगे लेकिन रॉलिंस ने उनका पीछा किया और कई बार हमला किया।

पूरे मैच के दौरान एम्ब्रोज़ की पत्नी रैने ने उनकी तरफदारी की थी। इस दौरान एम्ब्रोज़ ने रॉलिंस को नैकब्रेकर दिया। रॉलिंस और एम्ब्रोज़ ने एक दूसरे को पिन करने की कोशिश की।

Advertisement

रॉलिंस ने एम्ब्रोज़ को टॉप रोप से बाहर फेंका और फिर सुसाइड डाइव लगाया। मैच में एक पल ऐसा भी आया जब एम्ब्रोज़ ने वापस से दोस्त बनने का ऑफर रॉलिंस के सामने पेश किया लेकिन इस बार रॉलिंस उनकी बातों में नहीं आए।

उसके बाद रॉलिंस ने कर्ब स्टोम्प लगाने की कोशिश की लेकिन एम्ब्रोज़ ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया और डर्डी डीड्स मूव का इस्तेमाल करके मैच को जीत लिया।

Get WWE News in Hindi Here

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...