WWE SmackDown प्रीव्यू: रोमन रेंस पर किसने किया था जानलेवा हमला?

Enter caption

इस हफ्ते रॉ काफी धमाकेदार था लेकिन स्मैकडाउन के और भी धमाकेदार होने की संभावना है। उसकी वजह है कई ऐसी कहानियां जिन्होंने हर हफ्ते फैंस को शो देखने के लिए एक बड़ा कारण दिया है। इस समय शो में सबसे बड़ी कहानी है रोमन रेंस पर वार करने वाले रेसलर का नाम जिसको डेनियल ब्रायन ने उजागर कर दिया है। वैसे तो इस नाम के बाद फैंस को अच्छा महसूस होना चाहिए था लेकिन वो और भी भ्रमित नज़र आ रहे हैं। इसके पीछे कारण है एक ऐसे नाम का सामने आना जिसको कोई नहीं जानता है।

जब शो पिछले हफ्ते खत्म हुआ तो रोमन रेंस भी उतना ही हैरान थे जितना फैंस थे।एक नए अनजान इंसान ने किस वजह से रोमन रेंस पर वार किया होगा? ये अब सबसे बड़ा सवाल पैदा हो गया है।

ये भी पढ़ें: AEW को लगा बहुत बड़ा झटका, डीन एम्ब्रोज़ रेसलिंग रिंग से हुए बाहर

वैसे ये इकलौता पल नहीं है जो महत्वपूर्ण है। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 5 पलों के बारे में बताने वाले हैं जो काफी रोमांचक होंगे।

#5 किंग ऑफ़ द रिंग से जुड़े मैच

रोमांच और एक्शन का ज़बरदस्त तड़का
रोमांच और एक्शन का ज़बरदस्त तड़का

किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट में सबसे बड़ी बात ये है कि हर उस रेसलर को मौका मिल रहा है जिसमें हुनर है। वो चाहे अली हों या बडी मर्फी या फिर शैल्टन बेंजामिन और चैड गेबल। इनमें से दो रेसलर्स का इन रिंग एक्शन हम सब देख चुके हैं जबकि बाकी दो ने हाल में कोई ख़ास मैच नहीं लड़ा है। ऐसे में ये देखना होगा कि क्या ये दोनों कुछ अच्छा एक्शन प्रदान करते हैं या फिर ये महज खानापूर्ति वाले मैच होंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 24/7 चैंपियनशिप से जुड़ी कहानी

youtube-cover

24/7 टाइटल को लेकर सभी बहुत उत्साहित हैं। उसकी एक बड़ी वजह है इससे जुड़े सेैगमेंट जो काफी मज़ाकिया होते हैं। अगर आपको देखना है कि रेसलर्स क्या धमाल कर सकते हैं तो इससे जुड़े सैगमेंट देखिए। आर-ट्रुथ, इलायस और ड्रेक मेवरिक ने इस सैगमेंट को ज़बरदस्त बना दिया है। हर हफ्ते और कभी भी डिफेंड किए जाने की वजह से ये सैगमेंट और उससे जुड़ी फाइट्स हमेशा ही एंटरटेनिंग होती हैं।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज़: रोमन रेंस पर 2 बार जानलेवा हमला करने वाले इंसान का हुआ खुलासा, खुद रेंस भी हो गए हैरान

#3 शार्लेट का जवाब क्या होगा?

गिर कर उठने वाले को चैंपियन कहते हैं
गिर कर उठने वाले को चैंपियन कहते हैं

शार्लेट पिछले हफ्ते 'मोमेंट ऑफ़ ब्लिस' का हिस्सा थी। इस सैगमेंट में उन्हें स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली ने कुर्सी से नीचे गिरा दिया था। चूंकि ये दोनों रेसलर्स क्लैश ऑफ़ चैंपियंस का हिस्सा हैं तो ये देखना होगा कि शार्लेट किस तरह से पिछले हफ्ते के वार का जवाब देती हैं।

#2 अब किस तरह आगे बढ़ेगी ये लड़ाई

लड़ाई का धमाल ज़बरदस्त है
लड़ाई का धमाल ज़बरदस्त है

कोफ़ी किंग्सटन और रैंडी ऑर्टन में हुनर है कि वो अपनी कहानी को क्लैश ऑफ़ चैंपियंस की सबसे बड़ी कहानी बना दें। ये दोनों इस तरह से कहानी को आगे बढ़ा रहे हैं कि सभी उसका हिस्सा हैं। रैंडी को लैजेंड किलर कहा जाता है और कोफ़ी ने हर मुश्किल को पार करके ये मुकाम बनाया है। ऐसे में देखना होगा कि इस हफ्ते कौन किस पर वार करने में कामयाब होता है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण जिनके आधार पर डेनियल ब्रायन ने ही रोमन रेंस पर जानलेवा हमला किया था

#1 रोमन रेंस पर किसने किया था वार?

youtube-cover

जब आप कंपनी का सबसे बड़ा नाम हों और आप पर एक नहीं दो बार जानलेवा वार हुआ हो तो आपको डर लगना लाजमी है। ऐसे में डेनियल ब्रायन ने एक अनजान से शख्स को रोमन रेंस पर वार का ज़िम्मेदार ठहराया है। बड़ा सवाल ये है कि क्या वो ही वार के लिए ज़िम्मेदार हैं?

Quick Links

App download animated image Get the free App now