SmackDown की वजह से WWE को हुआ बहुत बड़ा फायदा

Enter caption

WWE मनी इन द बैंक के बाद हुई स्मैकडाउन(SmackDown) काफी अच्छी रही और खुशखबरी भी WWE के लिए सामने आई है। इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन की व्यूअरशिप काफी शानदार रही है। स्मैकडाउन की व्यूअरशिप 2.043 मिलियन इस बार रही है। पहले घंटे की व्यूअरशिप 2.03 मिलियन रही जबकि दूसरे घंटे की व्यूअऱशिप 2.05 मिलियन रही। इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन की शुरूआत मिज टीवी से हुई। मिज और मॉरिसन के सामने गेस्ट के रूपर में ओटिस आए। मिज और मॉरिसन ने उनका मजाक बनाया और मैच के लिए कह दिया।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से जुड़ी 5 बैकस्टेज कहानियां जो आपको जरूर जाननी चाहिए

ओटिस के पार्टनर टकर परफॉर्मेंस सेंटर में मौजूद नहीं थे, इसलिए WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने उनका साथ दिया। मेन इवेंट में फिर शानदार मैच हुआ औऱ स्ट्रोमैन, ओटिस ने जीत हासिल की। इसके बाद ओटिस ने स्ट्रोमैन पर कैश इन करने की कोशिश की लेकिन स्ट्रोमैन ने देख लिया।

अगले हफ्ते WWE स्मैकडाउन में होगा धमाका

WWE स्मैकडाउन में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए टूर्नामेंट की भी शुरूआत हो गई है। इलायस ने इस हफ्ते किंग कॉर्बिन को हराया तो वहीं डेनियल ब्रायन ने गुलक को मात दी। कई हफ्तों बाद स्मैकडाउन की व्यूअरशिप शानदार रही है। अगले हफ्ते स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स और नाकामुरा के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट का मैच होगा। वैसे एजे स्टाइल्स रॉ के सदस्य हैं। वो स्मैकडाउन में आकर परफॉर्म करेंगे। वहीं स्मैकडाउन में अगले हफ्ते चैंपियन VS चैंपियन मैच भी देखने को मिलेगा। बेली और शार्लेट का मुकाबला यहां पर होगा। इस मैच में साशा बैंक्स भी दखलअंदाजी कर सकती हैं।

रॉ से ज्यादा अच्छी व्यूअरशिप अब स्मैकडाउन की हो रही है। रॉ की व्यूअरशिप अभी भी चिंता का विषय विंस मैकमैहन के लिए बनी हुई है।

यह भी पढ़े: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने शानदार फिनिशिंग मूव छोड़कर साधारण मूव का इस्तेमाल किया

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now