"मेरे पास..."- WWE दिग्गज ने की वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच की मांग, मिला दिल तोड़ देने वाला जवाब

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स के लिए आगे का सफर कैसा होगा
WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स के लिए आगे का सफर कैसा होगा

AJ Styles requested World Heavyweight Championship Match: WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के लिए स्मैकडाउन (SmackDown) वैसा नहीं गया जैसा उन्होंने सोचा था। इस शो के दौरान एक बैकस्टेज सैगमेंट हुआ जहां पर स्टाइल्स और SmackDown जनरल मैनेजर निक एल्डिस के बीच बातचीत को टीवी पर दिखाया गया। इस दौरान एजे ने एक बात एल्डिस से कही जिसे तुरंत ही खारिज कर दिया गया।

46 वर्षीय WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स SmackDown में निक एल्डिस से कहते हुए दिखाई दिए कि उन्हें कोडी रोड्स और लोगन पॉल के बीच King and Queen of the Ring के मैच के विजेता के साथ चैंपियनशिप के लिए एक मौका दिया जाए। एल्डिस ने कहा कि वह स्टाइल्स का आदर करते हैं लेकिन वह उन्हें मौका इसलिए नहीं दे सकते हैं क्योंकि एजे ऐसा चाहते हैं।

निक ने कहा कि उन्हें यह मौका कमाना होगा। एजे स्टाइल्स ने कहा कि उनके पास इसके लिए समय नहीं है और पूर्व NWA वर्ल्ड चैंपियन ने दिल तोड़ देने वाला जवाब देते हुए कहा कि वह उनकी कोई मदद नहीं कर सकते हैं। जिस समय निक ने उन्हें मना किया उस समय पूर्व चैंपियन काफी नाराज दिखाई दिए। वह इसके बाद SmackDown जनरल मैनेजर के कमरे से बेहद गुस्से में बाहर निकल गए।

एजे स्टाइल्स ने इसी बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने और कोडी रोड्स ने WWE Backlash में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। यह बात और है कि एजे स्टाइल्स इस मैच में जीत और कोडी रोड्स से उनकी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप जीतने में असफल रहे थे। ऐसे में देखना होगा कि अब एजे स्टाइल्स क्या करेंगे।

WWE सुपरस्टार जेड कार्गिल की तारीफ में निक एल्डिस ने पढ़े कसीदे

SmackDown जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने Sportskeeda के साथ एक्सक्लूजिव बातचीत के दौरान जेड कार्गिल की तारीफ की। उन्होंने मौजूदा विमेंस टैग टीम चैंपियन के बारे में बताया कि वह एक स्टार पावर रखती हैं। इसके साथ ही उन्होंने जेड की स्किल्स की भी बात की और कहा

"वह एक ताकत हैं, नहीं? रेसलिंग में आप एक चीज की बात करते हैं और वह एक टैबू सब्जेक्ट है जिसे लुक कहते हैं। मेरे लिए आपकी लुक काफी मायने रखता है और इसके लिए मैं माफी चाहता हूं। मेरे हिसाब से जेड कार्गिल जिस तरह का लुक रखती हैं वैसा मैंने किसी में नहीं देखा है। आपको वह पुरानी कहावत तो याद होगी, द एयरपोर्ट टेस्ट। मैं जेड के साथ एयरपोर्ट पर रहा हूं और मैंने लोगों को पलटकर उन्हें देखते हुए देखा है।"
youtube-cover