Create

स्टैफनी मैकमैहन ने दिया अंडरटेकर को खास संदेश, पढ़ कर दिल भर जाएगा

WWE
WWE
Ankit

WWE की चीफ ब्रांड ऑफिसर स्टैफनी मैकमैहन ने हाल ही में ट्विटर पर कुछ पुरानी तस्वीरों को शेयर किया था। इन फोटो में WWE के दिग्गज रेसलर अंडरटेकर हैं और उनके साथ स्टैफनी मैकमैहन भी हैं। ये तस्वीरें काफी भावुक हैं क्योंकि अब सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर को फेयरवेल दिया जाने वाला है।

ये भी पढ़ें: WWE Survivor Series: पीपीवी के इतिहास के बारे में दिलचस्प बातें जिसके बारे में फैंस को जानना चाहिए

WWE की CBO स्टैफनी मैकमैहन ने इन फोटो के साथ एक खास संदेश भी लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा कि डैडमैन के साथ वक्त गुजारना बेहद गर्व की बात है। पिछले 30 सालों से आपने रिंग में शानदार काम किया। लंबे करियर के लिए बहुत बहुत बधाई।

WWE में अंडरटेकर और स्टैफनी मैकमैहन ने कई बार किया है एक साथ काम

स्टैफनी मैकमैहन और अंडरटेकर ने कई मौकों पर WWE में एक साथ काम किया है। एटीट्यूड एरा में दोनों को कई बार एक स्टोरीलाइन में देखा गया है। कभी अंडरटेकर ने स्टैफनी को बचाया जबकि कई मौकों पर डैडमैन ने स्टैफनी पर अटैक किया।

ये भी पढ़ें:- WWE Survivor Series 2020: 5 तरीके जिससे मेंस एलिमिनेशन मैच का अंत हो सकता है

इसके बाद स्टैफनी मैकमैहन स्मैकडाउन की जनरल मैनेजर बनीं और विंस मैकमैहन के खिलाफ फ्यूड में आई। उस टाइम अंडरटेकर कंपनी के फेस थे और कई बार स्टैफनी के लिए खड़े रहे। अंडरटेकर और स्टैफनी का रिश्ता रेसलिंग में काफी पुराना है इसलिए उन्होंने डैडमैन के लिए खास संदेश लिखा है।

ये भी पढ़ें: Survivor Series से पहले अंडरटेकर ने अपने फैंस को दिया दिल छू देने वाला संदेश

WWE रेसलमेनिया 36 में आखिरी मुकाबला सिनेमैटिक रुप में बोनयार्ड मैच में हुआ था जिसमें टेकर और स्टाइल्स थे। अंडरटेकर ने इस मैच को जीत लिया था जबकि रेसलमेनिया में 25वीं जीत अपने नाम की थी। ये मैच रिकॉर्ड था क्योंकि कोविड 19 के कारण मुकाबला शूट करना पड़ा था। ये मैच फैंस को काफी पसंद आया था और इस मैच के बाद WWE नेटवर्क पर अंडरटेकर की डॉक्यूमेंट्री लास्ट राइड दिखाई गई थी जिसमें अंडरटेकर ने संन्यास लिया था।

ये भी पढ़ें: WWE की रिंग में इस रेसलर के खिलाफ अपना अधूरा काम पूरा कर सकते हैं अंडरटेकर

अब सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर आने वाले हैं,ये पीपीवी 22 नवंबर (भारत में 23 नवंबर) को होने वाली है। सर्वाइवर सीरीज का किक ऑफ शो 3:30 बजे सुबह शुरू होने वाला है। भारतीय फैंस इसका मेन शो सुबह 5:30 बजे से देख सकते हैं। सर्वाइवर सीरीज का लाइव टेलीकास्ट Sony Ten नेटवर्क पर आएगा


Edited by Ankit

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...