WrestleMania 37 से बाहर हुआ WWE दिग्गज, खुद ऐलान कर दिया फैंस को बहुत बड़ा झटका?

WrestleMania 37 का आयोजन दो दिन का होगा
WrestleMania 37 का आयोजन दो दिन का होगा

कुछ ही हफ्तों बाद रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 का आयोजन होने वाला है। दो दिन के इस इवेंट के लिए WWE ने पूरी तैयारी कर ली है और मैच कार्ड भी लगभग तैयार हो चुका हैं। कई फैंस को उम्मीद है कि किसी बड़े WWE दिग्गज का यहां स्पेशल एपीयेरेंस होगा लेकिन एक WWE हॉल ऑफ फेमर ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि वो इस साल WrestleMania का हिस्सा नहीं होंगे।

ये भी पढ़ें:भारतीय दिग्गज द ग्रेट खली के ऊपर दिग्गज ने लगाए आरोप, WWE Hall of Fame में शामिल होने पर हुए खफा?

WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आई

WrestleMania 37 में इस बार स्टोन कोल्ड नजर नहीं आएंगे और इस बात का ऐलान उन्होंने खुद किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि WWE ने अभी तक उनसे एपीयेरेंस को लेकर कोई बात नहीं की है। Wrestling Inc को दिए गए इंटरव्यू में स्टोन कोल्ड ने WrestleMania को लेकर अपनी बात रखी। उनसे पूछा गया था कि क्या वो इस बार WrestleMania का हिस्सा होंगे तब उन्होंने खुलासा किया कि उनका इस बार कोई प्लान नहीं है।

ये भी पढ़ें:जॉन सीना के संभावित Hall of Fame में शामिल होने और उन्हेें इंडक्ट करने वाले दिग्गज का नाम सामने आया

इस WWE दिग्गज ने ये भी कहा कि WrestleMania 38 और 39 में वो शामिल हो सकते हैं। इस साल वो शामिल नहीं होंगे लेकिन ये स्टोन कोल्ड ने साफ कर दिया है कि वो अगले दो इवेंट में जरूर रहेंगे। स्टोन कोल्ड तो इस बार नहीं रहेंगे लेकिन हल्क होगन जरूर इस शो में नजर आएंगे। टाइटस ओ'नील और हल्क होगन इस बार शो को होस्ट करेंगे।

ये भी पढ़ें:जॉन सीना के मैच से WWE दिग्गज नाराज, द ग्रेट खली पर लगे गंभीर आरोप, 32 साल के सुपरस्टार को लगी फटकार

WWE के इस शो में कई दिग्गज नजर आते हैं और फैंस को काफी मजा आता है। करीब एक साल बाद फैंस की वापसी इस शो में होगी तो जरूर WWE ने कुछ बड़ा प्लान तैयार किया होगा। स्टोन कोल्ड बहुत बड़े दिग्गज हैं और उनकी फैन फॉलोविंग जबरदस्त है। अगर वो इस शो में रहेंगे तो फैंस को काफी मजा आता है लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं